Breaking News

पीली साड़ी पहनकर चुनाव में पॉपुलर हुई मैडम ने बदला अपना लुक, जानिये वजह

इन दिनों देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज़ हो चुकी है। इनमें उत्तर प्रदेश, पंजाब, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड शामिल हैं। बात करें उत्तर प्रदेश की तो यहां सात चरणों में चुनाव कराने का आदेश दिया गया है जिनमें चार चरणों में चुनाव पूरे हो चुके हैं। बीते दिन चौथे चरण को लेकर 59 सीटों पर मतदान की प्रक्रिया संपन्न हुई। इस दौरान कुल 56 प्रतिशत वोटिंग की गई। इस बीच मतदान केंद्रों से आई तमाम तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरीं। इनमें एक तस्वीर रीना द्विवेदी की थी।

पीली साड़ी में वायरल हुई तस्वीर

जी हां, वही रीना जिनकी एक फोटो साल 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान काफी वायरल हुई थी। इस दौरान उन्हें पीली साड़ी पहने हुए एक पोलिंग बूथ पर ड्यूटी करते हुए देखा गया था।

बता दें, यूपी के देवरिया की निवासी रीना द्विवेदी लखनऊ स्थित पीडब्ल्यूडी ऑफिस में असिस्टेंट जूनियर क्लर्क के पद पर कार्यरत हैं। साल 2019 में उनको एक मतदान केंद्र पर पोलिंग ऑफिसर के रुप में देखा गया था। इस दौरान उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें उन्हें पीले रंग की खूबसूरत साड़ी में देखा गया था। उनका यह रुप काफी कातिलाना लग रहा था।

तस्वीरों के वायरल होने के बाद उन्हें भोजपुरी फिल्मों में एक्ट्रेस के तौर पर काम करने का ऑफर भी मिला था। हालांकि, उन्होंने घर की जिम्मेदारियों का हवाला देते हुए इस ऑफर को ठुकरा दिया था।

नए लुक में नज़र आईं रीना

अब एक बार फिर पोलिंग ऑफिसर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उन्हें नए लुक में देखा जा सकता है। उन्होंने ब्लैक स्लीवलैस टॉप और बेज हाई वेस्ट पैंट पहना है। उनके हाथ में गुलाबी-लाल बैग भी देखा जा सकता है। अपने इस लुक को लेकर रीना द्विवेदी ने पोलिंग अधिकार से बातचीत के दौरान कहा कि, “थोड़ा चेंज होना चाहिए। हर वक्त वह एक जैसी ड्रेस नहीं पहन सकती हैं। मैं ट्रेंड को फॉलो करती हूं। इस वजह से मैंने वेस्टर्न ड्रेस कैरी की है।” उन्होंने आगे कहा कि, ‘लोग वोट डालने आते हैं और उनके साथ सेल्फी भी लेते हैं। अगर उनकी वजह से एक प्रतिशत भी अधिक मतदान होता है तो वह खुद को लकी मानती हैं।’ मालूम हो, रीना को लखनऊ के गोसाईगंज बूथ संख्या 114 बस्तिया के मतदान केंद्र पर तैनात किया गया था। इस दौरान उन्हें काफी सुंदर ड्रेस में देखा गया था।

About Editorial Team

Check Also

1800 करोंड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ यदाद्रि मंदिर, दरवाजों पर लगा है 125 किलो से अधिक सोना

साउथ इंडिया के मंदिरों की बात ही निराली होती है। यहां के लोगों में ईश्वर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *