Breaking News

सिर्फ 30 रुपए में बिरयानी बेचती है यह माहिला, लोग कर रहे हैं जम कर तारीफ

इंटरनेट पर आए दिन कुछ न कुछ मजेदार बाते हमे देखने को मिल जाती है.आज कल इंटरनेट पर कोई भी चीज वायरल होना बड़ी बात नही है।और हमे इंटरनेट के माध्यम से काफी चीजों का पता चल पता है.और आजकल इंटरनेट पर एक ऐसी कहानी लोगों को खूब प्रेरित कर रही है.

महिला बनाती है 20 प्रकार के खाने

ये कहानी एक महिला की है जो स्ट्रीट पर अपनी दुकान लगाती है.और लगभग 20तरह के व्यंजन तैयार करती है.आपको बता दें की यह महिला न सिर्फ 20 व्यंजन तैयार करती बल्कि इसे सस्ते दामों पर बेचती है.ताकि इसके द्वारा बनाए गए इस भोजन का खर्च ही कोई उठा सके .जब से यह कहानी इंटरनेट पर प्रसिद्ध हुई है लोग इस महिला की जान कर तारीफ कर रहे हैं.और लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया भीं दे रहे हैं.

खाने का दाम केवल 30 रुपए

आपको बता दें की महंगाई की इस मार में जहां हर चीज का रेट बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है वहीं एक महिला केवल 30 रुपए में बेहतरीन खाना बेच रही है.वहीं इस बाटबकी जानकारी एक इंस्टाग्राम ब्लॉगर ने दी है.और ब्लॉगर ने इस महिला का वीडियो बना कर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.इस वीडियो में महिला ने सड़क किनारे एक ठेला लगा रखा है.जिसमे खाने पीने के लगभग 20 व्यंजन शामिल हैं, वहीं अगर व्यंजन की बात करे तो इसमें बिरयानी से लेकर कई चावल , दाल, कढ़ी सब्जी और रोटी जैसे आइटम मौजूद है.और बिरयानी के अलावा कई मांसाहारी व्यंजन मौजूद है.इस स्वादिष्ट खाने के साथ साथ एक कंटेनर में लस्सी भी भारी हुई है.और इसके अलावा महिला ने व्हाइट बोर्ड पर मेनू भी लगा कर रख दिया है.ताकि कस्टमर को ऑर्डर करने में आसानी हो.

लोगों को पसंद आ रहा है खाना

बात दें की लोग इस खाने की जम कर तारीफ कर रहे हैं.वहीं यह खाना दिखने भी काफी स्वादिष्ट है. वहीं ब्लॉगर के इस वीडियो के हिसाब से महिला का नाम शीतल है .और वह हर दिन खाना बेचती है.और इसकी कीमत केवल 30 रूपये हैं.और खाने का मेनू हर दिन बदलता रहते है.ब्लॉगर ने आगे बताते हुए कहा की महिला मुंबई, विले पार्ले वेस्ट, अम्बे स्नैक्स कॉर्नर में शिव सागर के सामने अपने खाने की गाड़ी को हर दिन लगाती है. 

वीडियो हुआ वायरल

बता दें की इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.और लोग इसे काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे है.और इसे इंस्टाग्राम पर 450K से ज्यादा बार देखा जा चुका है.और इस वीडियो को अब तक 32 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.और इस महिला की लोग जम कर सराहना कर रहे हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *