Breaking News

घर में बहू को अकेला पाकर ससुर ने किया दुष्कर्म, पति ने मदद की बजाए दिया तीन तलाक

सरकारें चाहें जितने दावे करें लेकिन इस बात को कोई झुठला नहीं सकता कि देश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। आए दिन कोई न कोई महिला हैवानियत का शिकार बनती है। यही कारण है कि अब भी देश में रात के वक्त महिलाओं को घर से अकेले नहीं निकलने दिया जाता है।

जानकारों के मुताबिक, इस देश में महिलाओं के साथ होने वाले ज्यादातर अपराधों में एक चीज़ कॉमन होती है कि इन घिनौनी वारदातों को अंजाम देने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि उसका करीबी ही होता है।

ससुर ने किया बहू के साथ दुष्कर्म

ऐसा ही कुछ इन दिनों उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुआ है। यहां एक व्यक्ति ने बहू और ससुर के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का काम किया है। उसने बेटी समान बहू को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया इसके बाद उसके साथ बदसलूकी की।

बता दें, कटघर थाना क्षेत्र की एक महिला ने 11 महीने पहले संभल के बहजोई के रमपुरा गांव के रहने वाले एक युवक से निकाह किया था। शादी के बाद जब वह घर में आई तो उसने पाया कि घर में सिर्फ ससुर और उसका पति रहता था। सास की मौत बहुत सालों पहले किसी बीमारी के चलते हो गई थी।

बहू पर रखता था गंदी नज़र

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के चार महीनों तक तो सबकुछ ठीक रहा लेकिन कुछ समय बाद ससुर ने बहू पर गंदी नज़र रखना शुरु कर दिया। ससुर की हरकतों से बहू घर में असहज महसूस करने लगी, जिसपर उसने अपने पति से शिकायत भी की लेकिन पति ने उसकी बातों को नज़रअंदाज कर दिया।

धीरे-धीरे शादी को 11 महीने बीत गए। एक दिन ससुर और बहू घर पर अकेले थे। इस बात का फायदा उठाकर ससुर ने बहू के साथ बदसलूकी की, उसके साथ दुष्कर्म किया। हैरान करने वाली बात ये रही कि जब बहू ने अपने साथ हुई इस हैवानियत के विषय में शौहर को बताया तो उसने उसकी मदद की बजाए उसी के साथ मारपीट की, उसे जलील किया और तीन तलाक दे दिया।

पीड़िता ने दर्ज करवाया मुकदमा

मालूम हो, पीड़िता ने पति का यह रवैया देखकर मन में ठान ली कि वह आरोपियों को सज़ा दिलवाकर रहेगी। इसलिए उसने कटघर थाने पहुंचकर ससुर समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया। वहीं, इस मामले पर एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि ‘पीड़िता ने अपने ससुर पर रेप का आरोप लगाया है। ससुर, पति समेत पाँच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज है। फिलहाल आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।‘

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.