Breaking News

रात को पति ने किया ऐसा काम, पत्नी ने गिफ्ट कर दी 5 करोड़ की महंगी कार

आपने अक्सर पति-पत्नियों को आपस में लड़ते-झगड़ते देखा होगा। कई बार ये लड़ाईयां बड़े झगड़े का रुप ले लेती हैं। लेकिन कई बार ये लड़ाईयां ही हमें रिश्तों का मोल समझाती हैं। इस बात से तो आप सब वाकिफ ही हैं कि शादी के इस पवित्र बंधन में बंधने के बाद पति और पत्नी की जिम्मेदारियां एक-दूसरे के प्रति बढ़ जाती हैं। उन्हें एक-दूसरे की पसंद और ना पसंद का खास ख्याल रखना पड़ता है। इससे दोनों का रिश्ता मजबूत हो जाता है।

आज हम आपको ऐसे ही एक पति-पत्नी के विषय में बताने जा रहे हैं जिसमें एक पत्नी ने अपने पति के कारनामों से खुश होकर उसे 5 करोंड़ की महंगी गाड़ी गिफ्ट की है। इस अनोखे तौहफे का वीडियो पत्नी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये साझा भी किया है जो कि अब काफी चर्चा का विषय बन गया है।

पति को गिफ्ट की महंगी कार

बता दें, यह वीडियो मलेशिया का है। यहां कॉस्मेटिक गुरु नाम से मशहूर अनीस अयूनी उस्मान नाम की महिला ने अपने पति वेल्डन जुल्केफली को 5 करोंड़ की कीमत वाली लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन इवो कार गिफ्ट की है।

वायरल हुआ वीडियो

इस वाकिये से जुड़ा एक वीडियो अनीस ने सोशल मीडिया के जरिये शेयर भी किया है। वायरल वीडियो में अनीस अपने पति को आंखों पर पट्टी बांधे एक गैरेज की तरफ ले जाती दिख रही हैं। वे जैसे उसे गैरेज के पास लेकर पहुंचती हैं और उसकी आंख पर बंधी पट्टी हटाती हैं। वह खुशी से झूम उठता है। वेल्डन अपने सामने खड़ी इतनी महंगी कार देखकर खुद पर विश्वास ही नहीं कर पाता है। वह अपनी पत्नी को चूमने लगता है और उसका शुक्रिया अदा करता है।

मालूम हो, 19 वर्षीय अनीस गर्भवती हैं। इसी महीने किसी भी दिन वे प्यारे से बच्चे को जन्म दे सकती हैं। यह तोहफा अनीस ने वेल्डन को भविष्य में अपनी और बच्चे की सेवा करने के लिए पति को दिया है।

बच्चे का रखेगा ख्याल

अनीस ने बताया है कि भविष्य में वेल्डन उनके बच्चे के डायपर बदलेगा, उसका अच्छे से ख्याल रखेगा। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उसके पति का दिमाग रात को तेज़ी से चलता है। वह बिजनेस से जुड़े सारे काम रात को ही करता है। इसलिए रात के वक्त वह बच्चे का खासतौर पर ख्याल रखेगा।

गौरतलब है, एक तरह से अनीस ने अपने पति वेल्डन को यह पांच करोंड़ की रिश्वत दी है। इसके दमपर अब वह जिंदगी बर अपनी और अपने बच्चे की सेवा करवाएगी। वैसे अगर वह यह तोहफा ना भी देती तो भी वेल्डन उसकी सेवा करता क्योंकि पति का फर्ज होता है पत्नी का ख्याल रखना।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.