Breaking News

शाहरुख ,सलमान और आमिर तीनों खान में कौन है सबसे ज्यादा आमिर, कितनी है तीनों की संपत्ति

बॉलीवुड की दुनिया पर राज करने वाले दिनों खान आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है यह तीनों का भले ही कम फिल्मों में नजर आते हैं लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग विश्व भर में है लोग इनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं और उन्हें बेहद प्यार देते हैं बता दें कि अगर तीनों फ्रांस की बात होती है तो सलमान शाहरुख और आमिर का नाम ही आता है यह तीनों खान बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान रखते हैं. भले ही तीनों खान बॉलीवुड में कम ही फिल्मों में नजर आते हैं. लेकिन इनकी लोकप्रियता किसी से छुपी नही है. और इन तीन खान ने बॉलीवुड में बहुत कम समय में ही अरबों की दौलत कमाई है.

सलमान खान

बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान यानी सलमान भाई मैं बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और इनके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार बिजनेस करती है.और यही वजह है. कि सलमान की फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं सलमान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया और उन फिल्मों से इन्होंने अरबों रुपए कमाए हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की कुल संपत्ति 2100 करोड़ रुपए की है.

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान साल 2 साल में एक ही फिल्मों में नजर आते हैं लेकिन इनकी फिल्म मैं कुछ अलग ही देखने को मिलता है या हर बार अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं आमिर की सबसे प्रतिष्ठित मूवी में से एक 3 ईडियट्स दंगल है. आमिर भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करते हैं. हालांकि बता दें कि आमिर खान के पास कुल 1200 की संपत्ति है.

शाहरुख खान

बॉलीवुड में रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान की फिल्में सिर्फ इनके नाम पर ही चलती हैं. और लोग इनके इस कदर दीवाने हैं शाहरुख की एक झलक देखने को बेताब रहते हैं. बता दें कि शाहरुख खान एक बहुत ही लग्जरी लाइफ़स्टाइल जीते हैं और या मुंबई में मन्नत जैसे बंगलों में रहते हैं. शाहरुख खान की प्रॉपर्टी की बात करें इनके पास केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी कई सारे प्रॉपर्टी मौजूद है .और एक रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख 4000 करोड़ की संपत्ति मौजूद है.

तीनों खान में क्यों अमीर हैं शाहरुख

अगर इसकी वजह जाने तो केवल एक ही वजह सामने आती है वह है शाहरुख खान की वर्ल्ड वाइड फैन फॉलोइंग. शाहरुख खान ना नासिर भारत में बल्कि विदेशों में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं और यही वजह है. कि उन्हें साल 2016 में दुबई का ब्रांड एंबेसडर चुना गया था. बता दें कि शाहरुख के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं.और यही वजह है की शाहरुख तीनों खान में नंबर वन के पायदान में आते हैं. इसके अलावा शाहरुख विज्ञापन और स्टेज शो से काफी पैसे कमाते हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.