Breaking News

जब होटल के कमरे में ऐसी हालत में पकड़े गए थे शाहिद और सानिया मिर्जा, हुई थी बदनामी

इस बात से तो आप सब वाकिफ ही हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री और खेल जगत का पुराना नाता रहा है। दोनों इंडस्ट्रीज़ के दिग्गजों के बीच लव अफेयर्स की खबरें अक्सर वायरल होती हैं। कई बार ये खबरें महज़ अफवाह होती हैं जबकि कई बार ये सच भी साबित होती हैं। अब भारती क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा अनुष्का शर्मा को ही ले लीजिये। एक ज़माने में दोनों के लव अफेयर्स खबरें इतनी वायरल होती थीं जिसका कोई नाम नहीं था। हालांकि, अब वे खबरें पूरी तरह से सच साबित हो चुकी हैं। विराट और अनुष्का आज विरुष्का बन चुके हैं। इतना ही नहीं दोनों दो बच्चों के माता-पिता भी बन गए हैं।

सानिया और शाहिद की जोड़ी

इनके अलावा इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स मौजूद हैं जिनके लव अफेयर की खबरों ने एक समय में काफी जोर पकड़ा था। इनमें सिनेमाजगत के दिग्गज अभिनेता शाहिद कपूर और विश्व प्रसिद्ध टेनिस चैंपियन सानिया मिर्जा का नाम शामिल है।

कहा जाता है एक वक्त ऐसा था जब दोनों स्टार्स के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं। दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करने लगे थे। लेकिन उनके रिश्ते का सच कोई नहीं जानता था। हर कोई स्टार्स के अफेयर की खबर को अफवाह समझकर टाल देता था। हालांकि, शाहिद और सानिया के रिश्ते का सच खुलकर उस वक्त सामने आया था जब दोनों को साथ में होटल के कमरे में पकड़ा गया था।

होटल के कमरे में पकड़े गए थे स्टार्स

दरअसल, शाहिद और सानिया दुनिया की नज़रों से छुपते-छुपाते एक होटल में जा पहुंचे थे। यहां दोनों ने एक रुम बुक किया था। इस रुम में वे दोनों अकेले ही थे। कहा जाता है कि दोनों को एक वेटर ने साथ में आपत्तिजनक हालत में देख लिया था जिसके बाद स्टार्स के रिश्ते का सच सबके सामने आ गया था। हालांकि, आज तक शाहिद या सानिया दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कोई जवाब नहीं दिया। दोनों ने आज तक अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी है। गौरतलब है, शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी कर अपना घर बसा लिया था। वहीं, साल 2010 में सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी रचा ली थी।

जर्सी में नजर आए थे एक्टर

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में शाहिद को उनकी सुपरहिट फिल्म जर्सी में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने एक क्रिकेट प्लेयर का किरदार निभाया था। बॉक्सआफिस पर एक्टर की इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था। इसके अलावा उन्हें कबीर सिंह में भी देखा जा चुका है।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.