Breaking News

जब जूही चावला ने शाहरुख खान को इस कारण से सरेआम जड़ दिया था थप्पड़, ऐक्टर को होना पड़ा था शर्मिंदा

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक जूही चावला ने बॉलीवुड में एक अलग ही स्थान बनाया है उनकी शख्सियत बॉलीवुड में बड़े अभिनेत्रियों के रूप में की जाती है आपको बता दें कि जूही चावला ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कयामत से कयामत तक फिल्मों से की थी .जूही चावला आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर थी रहती हैं वही वह अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर भी नजर आती रहती हैं .जूही चावला अब फिल्मों में बहुत कम नजर आती है लेकिन एक समय था जब वह अपनी फिल्म में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिल पर राज करती थी. और दर्शक उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया करते थे.

हिट थी यह जोड़ी

हालांकि जूही चावला और शाहरुख खान की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता था ।और लोग इस जोड़ी पर अपनी जान छिड़कते थे. जूही चावला 90 के दौर की हिट अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री थी उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है .और अपने अभिनय से दर्शकों के दिल में राज किया है .लेकिन 90 के दौर में सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री जूही चावला कभी शाहरुख खान को एक सेट पर थप्पड़ मार चुकी हैं. और इस हरकत के बाद वह फिल्म के सेठ को छोड़कर भाग गई थी.

आर्यन खान केस में सामने आई थी जूही

आपको बता दें की अभिनेत्री जूही चावला और शाहरुख खान एक अच्छे दोस्त हैं बॉलीवुड में इनकी दोस्ती की मिसाल दी जाती है. हाल ही में शाहरुख के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में जूही चावला इस मुद्दे पर आगे आई थी और उन्होंने आर्यन की जमानत ली थी .जूही और शाहरुख एक अच्छे दोस्त के साथ एक बिजनेस पाटनर भी हैं आईपीएल टीम केकेआर के दोनों मालिक भी हैं. वही शाहरुख और जूही ने एक फिल्म कंपनी ड्रीम्स अनलिमिटेड बनाई थी. और कंपनी ने फिर भी दिल है हिंदुस्तानी फिल्मों को बनाया था.और यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

जब शाहरुख को जड़ दिया तमाचा

दरअसल यह फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में हो रही थी.और इस फिल्म में एक सीन था.जिसमे गोला निकलना होता है.और यह सीन जूही को नही पता होता है.और जूही के पूछने पर शाहरुख ने जूही से झूट बोल दिया था .की इस सींस में आग का गोला नही निकलेगा.और जब फिल्म की शूटिंग शुरू की गई तो अचानक से आग का गोला जूही के बराबर से पार होता है.इस कांड के बाद जूही ने गुस्सा होकर शाहरुख खान को एक तमाचा लगा दिया था.और जूही फिल्म की शूटिंग को छोड़ कर भाग गई थी.फिर शाहरुख ने जूही को मनाया और इस फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की गई.हालाकि इस घटना के बाद से दोनो की दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ा .और दोनो आज बहुत अच्छे दोस्त हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *