Breaking News

अजीबो-गरीब बिजनेस आइडिया को सुनकर अश्नीर ग्रोवर का चकराया माथा, बोले- ‘बहुत पीते हो क्या’

सोनी टीवी के अब तक के सबसे पॉपुलर शो शार्क टैंक इंडिया में आए दिन कुछ न कुछ बवाल होता ही रहता है। यह शो अपने नए-नए बिजनेस आइडियाज़ को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। शो में पेश किए जा रहे नए-नए आइडियाज़ को सुनकर शो के प्रति लोगों का क्रेज़ बढ़ता ही जा रहा है।

हाल ही में शो से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शो में आया एक कंटेस्टेंट ऐसा आइडिया बताता है कि शो के जज अश्नीर ग्रोवर उसपर भड़क उठते हैं। आपको बता दें कि फोनपे के फाउंडर अश्नीर ग्रोवर अपने झगड़ालू और गुस्सैल रवैये के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। उन्हें एम्पलाइज़ के साथ दुर्व्यवहार के लिए कई बार आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा है। लेकिन वे अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आते हैं।

ऐसा ही कुछ इस बार उन्होंने शार्क टैंक इंडिया के इस सेगमेंट में किया है। उन्होंने रोहित वॉरियर नाम के एक एंट्रप्रिन्योर को इतनी डांट लगाई कि उसका मनोबल ही पूरी तरह टूट गया।

रोहित ने किया सिपलाइन को इंट्रोड्यूस

दरअसल, रोहित शो में सिपलाइन नाम का एक प्रोडक्ट लेकर पहुंचे थे। इस प्रोडक्ट की खासियत ये थी कि इसे पानी के ग्लास पर लगाया जा सकता था जिससे कोरोना वायरस या अन्य बीमारियों के खतरे से बचा जा सकता था। उनका दावा था कि अगर आप इस प्रोडक्ट का इस्तेमाल पानी पीने के लिए करते हैं तो आप किसी भी गंभीर बीमारी या कीटाणुओं से खुद को बचा सकते हैं।

‘ज्यादा पीते हो क्या’

हालांकि, शो के जज अश्नीर ग्रोवर को उनका यह आइडिया पसंद नहीं आयो और वे रोहित पर भड़क गए। उन्होंने सिपलाइन के बदले में तर्क दिया कि, रेस्टोरेंट वाले स्ट्रा भी देते हैं, पीने के लिए फिर इसकी क्या जरूरत? इसके अलावा अशनीर ग्रोवर ने कहा कि मैंने इतना खराब स्टार्टअप आइडिया अब तक नहीं देखा था… रोहित भाई क्या कर रहा है तू, मजाक है क्या, क्या तुम बहुत ज्यादा पीते हो क्या, आपके दिमाग में यह कैसे आडिया आया कि ग्लास को मास्क बनाऊंगा।

‘वाहियात है प्रोडक्ट’

अश्नीर ने रोहित के इस इनोवेशन को वाहियात बता डाला। उन्होंने कहा कि, यह ऐसा पहला और आखिरी प्रोडक्ट है। इससे वाहियात प्रोडक्ट मैंने आज तक नहीं देखा और अब मैं जीवन में कुछ नहीं देखना चाहता हूं, बस भगवान मुझे उठा ले।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.