Breaking News

विवेक अग्निहोत्री ने दिल्ली फाइल्स की बताई कहानी, कहा दिल्ली दंगे से लेकर तमिलनाडु सब कुछ दिखाऊंगा

बीते दिनों फिल्म द कश्मीर फाइल काफी ज्यादा विवादो में रही .और विवादों में रहने के बावजूद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आपार सफलता हासिल की थी. वहीं कश्मीर फाइल को कुछ लोगों ने बेहद प्यार दिया तो कुछ लोगों ने इसे बेकार बताया.लेकिन फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है.इस फिल्म में कश्मीरी पंडितो पर हुए अन्याय को दिखाया गया है.इसी बीच द कश्मीर फाइल के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपनी आगामी फिल्म को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है.

दिल्ली फाइल्स में क्या कहानी दिखा सकते है.

बता दें की विवेक ने एक और ट्वीट कर लोगों को दिल्ली फाइल्स के बारे में बताया.अब इस फिल्म के आने का दर्शकों द्वारा इंतजार भी किया जा रहा है.और लोग दिल्ली फाइल्स को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं.सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन देख पता चल लाया है की विवेक अपनी आगामी फिल्म कश्मीर फाइल में क्या दिखाने वाले है.यूजर्स के रिएक्शन से पता चला है की दिल्ली फाइल्स में अरविंद केजरीवाल को लेकर दिखाया जा सकता है.विवेक की आगामी फिल्म के लिए लोगों ने उन्हें गुड लक बोल उनके हौसले में इजाफा कर दिया है.

तमिलनाडु का सच

फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने मीडिया से बात करते हुए बता या की फिल्म में दिल्ली के साथ तमिलनाडु का भी सच दिखया जायेगा.विवेक ने आगे कहा की इस फिल्म में तमिलनाडु के साथ साथ दिल्ली के बारे में भी देखा जायेगा.की कैसे दिल्ली ने इतने सालों से देश को तबाह किया है.

1984 दंगों पर भी आधारित होगी यह फिल्म

बता दें की विवेक ने समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए लिखा की फिल्म कश्मीर फाइल 1984 के काले अध्याय को भी बयां करेगी.इसके अलावा दिल्ली फाइल्स में तमिलनाडु के बारे में भी लोगों को दिखाया जायेगा.विवेक ने बताया की यह एक इतिहास आप बेस्ड फिल्म होगी और उन्होंने कहबकी भारत में लोग अपने नैरेटिव के हिसाब से इतिहास लिखते हैं.बता दें की 15 अप्रैल को ही विवेक ने फिल्म दिल्ली फाइल्स को लेकर ट्वीट किया था.

अवार्ड से सम्मानित

बता दें की विवेक की साल 2019 में आई फिल्म( the tashkent file) के लिए उन्हें काफ़ी सराहा गया था.लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फोलोप रही थी. हालाकि विवेक को इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया हम चुका है.इस फिल्म में विवेक ने पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की हत्या के बारे में दिखया था.हालाकि इस फिल्म को बहुत कम रिस्पॉन्स मिल पाया था.और फिल्म ने कुछ खास कमाल नही किया था.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *