Breaking News

ईंधन भरवाने गई महिला की चमकी किस्मत, जीती लॉटरी बनीं करोंड़पति

‘देने वाला जब भी देता….देता छप्पर फाड़ के..’। ये कहावत तो आप सबने सुनी ही होगी। जब खुदा मेहर करता है तो बंदे पर नोटों की वर्षा होती है। ऐसा ही कुछ साउथ कैरोलिना की एक महिला के साथ हुआ है।

कहते हैं कि किस्मत का लिखा कोई पलट नहीं सकता। लेकिन किस्मत के भरोसे बैठना सिवाए बेवकूफी के कुछ नहीं। इसलिए घर के बुजुर्ग हमेशा कहते हैं कि कर्म किए जा फल की चिंता मत कर। हालांकि, कई बार लोगों की किस्मत इतनी बुलंद होती है कि उन्हें बिना कर्म के ही फल मिल जाता है। आज हम आपको एक ऐसी घटना के विषय में बताने जा रहे हैं जिसके विषय में जानकर आपने मन में ये ख्याल जरुर आएगा कि काश! ऐसा मेरे साथ हो जाए।

जीती 1.5 करोंड़ की लॉटरी

दरअसल, साउथ कैरोलीना की एक महिला अपनी गाड़ी में ईंधन भरवाने के लिए एंडरसन स्थित पियरमैन डेयरी रोड के पावर ट्रैक #13 पर पहुंची थी। यहां पहुंचकर उसने अपनी गाड़ी में तेल भरवाया जिसके बदले में उसे कुछ छुट्टे पैसे मिले। इस दौरान उसने देखा कि पास में ही एक लॉटरी की दुकान है उसने उन पैसों से एक लॉटरी का टिकट खरीद लिया।

बाद में जब महिला अपनी गाड़ी में आकर वापिस बैठी तो उसने टिकट को स्क्रैच किया। इसके बाद जो उसने देखा उसे खुद पर विश्वास ही नहीं हुआ। दरअसल, उसकी टिकट पर लिखा था कि वो 200,000 डॉलर यानी कि 1.5 करोड़ जीत गई है। मालूम हो, टिकट स्क्रैच करने के बाद महिला ने तनिक भी देरी न करते हुए उसी दुकानदार से संपर्क किया जहां से उसने ये लॉटरी का टिकट खरीदा था। यहां जाकर उसने अपना नंबर नोट करवाया और इनाम की रकम हांसिल की।

नहीं करती थी इन सबपर विश्वास

गौरतलब है, विजेता महिला ने अपनी इस जीत पर बात करते हुए बताया कि वैसे तो वह इन सब चीजों पर विश्वास नहीं करती थी लेकिन उस वक्त उसके पास छुट्टे पैसे थे जिनसे उसने सोंचा कि क्यों न एक बार किस्मत आजमा ही ली जाए। इसका नतीजा ये रहा कि पहली ही बार में उस महिला किस्मत चमक गई और वह करोंड़पति बन गई।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.