Breaking News

उर्फी जावेद का छलका दर्द ,कहा इंडस्ट्री में इज्जत नही देते हैं लोग

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़े के लिए जानी जाती हैं. उर्फी एक से बढ़कर एक अतरंगी कपड़ो के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. ऊर्फी न सिर्फ कपड़ो के लिए बल्कि अपने बयानों के लिए भी जानी जाती है.वह आए दिन ऐसे ऐसी बयान देती रहती है जिसके कारण उन्हें कभी कभी सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ता है आपको बता दें की उर्फ हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.और वह अपने फैंस को रील बना कर मनोरंजन कराती रहती हैं.

इसके साथ उर्फी का ड्रेसअप भी काफी अतरंगी रहता है.जिसके कारण उनके फैंस उन्हे और भी ज्यादा पसंद करते हैं.उर्फ अपने बयान से भी खूब लाइमलाइट में रहती हैं.पिछले हफ्ते ही उर्फी जावेद और फराह खान की बहन के बीच में अनबन देखने को मिली थी.बता दें की उर्फी जब भी कोई वीडियो इंटरनेट पर डालती है वह तुरंत ही वायरल होने लगता है.लेकिन ऊर्फी को सम्मान न मिलने की वजह से उनका दर्द छलका है.

उर्फी को नहीं मिलती है इज़्ज़त

हाल ही में एक इंटरव्यू का हिस्सा बनी उर्फी ने बताया की मुझे इंडस्ट्री में मान सम्मान नहीं मिलता है जिसकी मैं हकदार हूं. उर्फी ने आगे बताते हुए कहां की मैं जिंदगी में बहुत आगे बढ़ना चाहती हूं लेकिन मुझे इंडस्ट्री में अच्छा रोल नही मिल पा रहा है.मैंने कई सारे टीवी सीरियल में काम किया लेकिन मुझे फिर भी साइड रोल ही मिल पा रहा है. ऊर्फी ने कहा की मुझे सब से ज्यादा दुख उस समय मिलता है जब आपको इंडस्ट्री में इज्जत नही मिलती है .और मुझे इस बात का भी सबसे ज्यादा दुख है की मुझे किसी ने टिपिकल बहु वाले रोल के लिए अप्रोच तक नही किया

अपने कपड़े को लेकर लोगों को दिया करारा जवाब

उर्फी जावेद जितना अपने अतरंगी कपड़े के लिए जानी जाती है.उतना ही इंडस्ट्री में वहां अपने करारे जवाब के लिए भी जानी जाती है. उर्फी ने उन लोगों पर भी निशाना साधा है जो उनके कपड़े को लेकर मजाक बनाते हुए दिखाई पड़ते है .हाल ही में कश्मीरा शाह और फराह खान ने उर्फी के कपड़ों का मजाक उड़ाया था.और कश्मीरा ने इसका करार जवाब देते हुए कहा था की सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे लोग है जिनके पास ब्लू टिक वाले अकाउंट है.और वे मेरी पोस्ट के नीचे भद्दे कमेंट लिखते है. उर्फी ने कहा की पता नही मैने इनका क्या बिगाड़ा है.

यूजर्स ने दिए जवाब

उर्फी की इंडस्ट्री में इज्जत न मिलने वाली बात पर एक यूजर्स ने लिखा की इज्जत मांगी नहीं कमाई जाती है. वहीं दूसरे यूजर्स ने उर्फी पर तंज कसते हुए कहा की ऐसे घटिया कपड़े पहनोगी तो इज्जत कहा से मिलेगी.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *