Breaking News

जब कश्मीरा शाह को उर्फी जावेद का मजाक उड़ाना पड़ा महंगा,वीडियो हुआ वायरल

उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़े के लिए जानी जाती हैं. उर्फी एक से बढ़कर एक अतरंगी कपड़ो के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. ऊर्फी न सिर्फ कपड़ो के लिए बल्कि अपने बयानों के लिए भी जानी जाती है.वह आए दिन ऐसे ऐसी बयान देती रहती है जिसके कारण उन्हें कभी कभी सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ता है आपको बता दें की उर्फ हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. और वह अपने फैंस को रील बना कर मनोरंजन कराती रहती हैं.इसके साथ उरफी का ड्रेसअप भी काफी अतरंगी रहता है.जिसके कारण उनके फैंस उन्हे और भी ज्यादा पसंद करते हैं.उर्फ अपने बयान से भी खूब लाइमलाइट में रहती हैं.पिछले हफ्ते ही उर्फी जावेद और फराह खान की बहन के बीच में अनबन देखने को मिली थी.

फराह खान ने किया कमेंट

फराह खान ने उर्फी के ड्रेसअप पर कमेंट किया था जिसकी वजह से उर्फी ने भी फराह खान को करार जवाब दिया था.और अब इस मामले में कोम्डियन कृष्ण शाह की कश्मीरा शाह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.लेकिन कश्मीरा शाह को अपनी प्रतिक्रिया देना महंगा पड़ गया जिसके कारण उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा.

इस तरह शुरू हुआ कश्मीरा और ऊर्फी का झगड़ा

दरअसल एक इंटरव्यू में कश्मीरा से यह कहा गया था की आप उर्फी जावेदऔर फराह खान के बीच हुए झगड़े के बारे में अपनी प्रतिक्रिया दीजिए .इसपर कश्मीरा ने उर्फ जावेद के बारे में कहा था की मैं ऐसे लोग को नहीं जानती जिनके रिज्यूम में एक भी काम नहीं है.और सिर्फ वह इंस्टाग्राम पर फेमस हैं.और उन्होंने कश्मीरा ने अपनी तारीफ करते हुए कहा की मैं ऐसी पिक्चर बनाने में व्यस्त हूं जो दुनिया में कुछ बड़ा बदलाव लायेंगी.कश्मीरा ने आगे बताते हुए कहा की मुझे यकीन हैं की फराह और सुजैन का भी यही मानना होगा. पता नही ये कौन लोग हैं जो कपड़े काटकर और पहनकर बाहर आ जाते हैं.

उर्फी ने दिया करारा जवाब

जब उर्फी को यह बात मालूम चली की कश्मीरा ने उनके बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया तो . उर्फी ने भी इसका करारा जवाब दिया. उर्फी ने जवाब देते हुए कहा की मेरे बारे में आप गलत बोल रही है इसका कोई उचित कारण तो हो . हां मैं सिर्फ इंस्टाग्राम पर फेमस हूं.असल जिंदगी में नहीं.लेकिन आप तो दोनो में ही नहीं हो यार.अब कश्मीरा अपने पुराने बयान से भी खूब ट्रोल हो रही हैं.उन्होंने अपने एक बयान में अपनी तुलना रानी मुखर्जी से की थी.और कहा था की मुझे सिर्फ पढ़े लिखे लोग हो समझ सकते हैं.कश्मीरा अपने पुराने बयान को लेकर ट्रोल हो रही है.उनके इस बयान से एक यूजर्स ने लिखा की अब आपको समझने के लिए ग्रेजुएट होना पड़गा क्या.तो वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा की आप एक फ्लॉप एक्ट्रेस हैं.बता दें की कश्मीरा शाह का उर्फी जावेद के अपर दिए गए बयान को लेकर उर्फी के फैन उन्हें खूब सपोर्ट्स कर रहे हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.