Breaking News

37 साल LiveIn में साथ रहने के बाद 92 साल के बॉयफ्रैंड से बुजुर्ग ने रचाई शादी

न उम्र की सीमा हो न जन्म का हो बंधन….बन जाओ प्रीत मेरी…संगीत अमर कर दो….। ये गाना तो आप सबने सुना ही होगा। बॉलीवुड की फिल्मों ने हमेशा इश्क को उस तरह से समाज के सामने प्रदर्शित करने की कोशिश की है जिससे लोगों को एहसास हो सके कि प्यार, मोहब्बत ये सब किसी पहचान के मोहताज नहीं होते हैं। इन्हें किसी बंधन में बांधना ठीक नहीं होता है। ये एक एहसास होता है जो आकाश में उड़ते पंछी की तरह मन के आसमान में स्वतंत्र रुप से घूमता है।

आज हम आपको एक ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी जिंदगी के 37 साल साथ में गुजारने के बाद अपनी लास्ट स्टेज पर शादी करने का फैसला किया।

खुशनुमा एहसास होता है प्यार

जी हां, यह अनोखी प्रेम कहानी 90 साल के मॉरिस बेंटन और 92 साल की जोने ऑरिस की है। दोनों की इस लवस्टोरी ने एक बात तो साबित कर दी कि प्यार किसी भी तरह के उम्र के बंधन से आजाद होता है। उसे किसी नाम की जरुर नहीं होती है, वह एक खुशनुमा एहसास होता है।

ऐसा ही कुछ इन दो प्यार के पंछियों ने करके दिखाया है। इन्होंने अपनी जिंदगी के 37 साल साथ में गुजारने के बाद उम्र के अंतिम पड़ाव में आकर शादी रचाई है। इस घटना ने सभी को चौंका कर रख दिया है। बता दें, मॉरिस और जोने पिछले 37 साल से लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे थे। उन्हें साथ में रहते हुए कभी इस बात का एहसास ही नहीं हुआ कि उन्होंने अभी तक इस रिश्ते को कोई नाम नहीं दिया था। वे साथ में रहकर इतना खुश रहते थे जिसका कोई नाम नहीं।

जोने को पड़ा दिल का दौरा

हालांकि, दोनों को शादी का ख्याल तब आया जब इस क्यूट कपल में से एक को पिछले साल हॉर्ट अटैक आया। दरअसल, 90 साल की जोने को पिछले साथ दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि शायद अब वो वक्त आ गया है कि उन्हें और मॉरिस को अपने रिश्ते को एक नाम दे देना चाहिए। इसलिए उन्होंने फैसला किया कि वे बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे। इसी उद्देश्य के तहत जोने और मॉरिस ने हाल ही में एक चर्च में जाकर क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ शादी रचाई। इस दौरान उनके करीबी रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था।

90 की उम्र में महिला ने रचाई तीसरी शादी

गौरतलब है, जोने की यह तीसरी शादी है और उनका एक भरा-पूरा परिवार है जिसमें उनके बच्चों के साथ-साथ नाती-पोते आदि भी रहते हैं। बताया जाता है कि जोने ने अपने पहले पति से तलाक लेकर एक अन्य व्यक्ति से शादी कर ली थी। हालांकि, उसकी भी मौत हो गई जिसके बाद वे पूरी तरह से अकेली पड़ गई थीं। इस दौरान उनकी मुलाकात मॉरिस से हुई। दोनों को एक-दूसरे का स्वभाव भा गया था जिसके बाद उन्होंने लिवइन में रहना शुरु कर दिया था। धीरे-धीरे इस रिश्ते में उन्हें 37 साल बीत गए जिसका उन्हें अंदाजा ही नहीं हुआ।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *