Breaking News

कंगन के शो लॉकअप में इस नए कंटेस्टेंट की होगी एंट्री, फैंस हुए खुश

बिग बॉस 15 में अपनी धाक जमा चुके उमर रियाज लोगों के बीच काफी पसंद किए जाने लगे हैं.रियाज ने अपना नाम खुद के दम पर बनाया है.और लोग उन्हें अब काफी पसंद करते है. उमर रियाज ने बिग बॉस 15 में काफी अच्छा काम किया था.और लोग उन्हें अब सोशल मीडिया पर काफी संख्या में फॉलो करते हैं.शो के बाद से उमर रियाज काफी चर्चा में रहने लगे और रश्मि देसाई के साथ इनका अफेयर्स भी काफी सुर्खियों में रहा था. वहीं इस बात की खबर आ रही है के उमर रियाज लॉकअप में जल्द ही नजर आ सकते हैं.

वहीं कंगना का रियलिटी शो लॉकअप इन दिनों खूब सुर्खियों में है.जब से यह शो ओटीटी पर आया है.कंगना का यह शो काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. वहीं इस शो में मुन्नवर फारुकी भि काफी ज्यादा चर्चा में हैं.उमर फारुकी को लोग इस शो में काफी प्यार दे रहे हैं. वहीं इस बात की खबर भी आ रही है के अब उमर रियाज लॉकअप शो में नजर आने वाले हैं.उमर रियाज की एंट्री की खबरे आते के साथ उनके फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है की उमर बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट नजर आ सकते है .लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो उमर बतौर कंटेस्टेंट या फिर शो में गेस्ट बन कर आएंगे यह पूरी तरह साफ नही हो पाया है.वहीं उमर की ओर से भी इस बात का पता नही चल पाया है.उन्होंने इस बात को लेकर अभी बात नही की है.

बिग बॉस में बटोर चुके हैं सुर्खियां

बता दें की उमर रियाज बिग बॉस 15 में काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं.वहीं बिग बॉस के बाद उमर काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगे हैं.और अपने फैंस के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं.वहीं बिग बॉस में एक्ट्रेस रश्मि देसाई संग लव ट्रैंगल खूब चर्चा में रहा था.और उमर रियाज ने अपने लव ट्रैंगल से खूब सुर्खियां बटोरी थी.

हाल ही में एक एल्बम में आएं नजर

बता दें की उमर रियाज पहले एक सर्जन थे .और उन्होंने अपना प्रोफेशन छोड़ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा.और इंडस्ट्री में काफी नाम भी कमाया.हाल ही में उमर रियाज जासमीन भसीन संग म्यूजिक वीडियो किया कर दिया में नजर आएं थे.इस गाने को लोगों ने खूब प्यार किया और इंटरनेट पर विडियोज को लाखो में व्यूज मिल चुके हैं. वहीं उमर अब खतरों के खिलाड़ी शो को लेकर भी मेकर्स से बात करते हुए नजर आएं हैं.

पार्थ सामथान भी हो सकते हैं शामिल

बता दें की उमर रियाज से पहले पार्थ रियाज का भी नाम सामने आया था.और मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है की पार्थ जल्द ही लॉकअप में नजर आ सकते हैं. वहीं पार्थ की बात करें तो पार्थ एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 में बतौर अनुराग का किरदार निभाते हुए नजर आए थे.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.