Breaking News

बेटी को दूर भेजने से पहले फूट-फूटकर रोया पिता, वीडियो वायरल

यूक्रेन और रुस के बीच सैन्य युद्ध छिड़ चुका है। दोनों देशों की सेनाएं आमने-सामने आ चुकी हैं। बताया जा रहा है कि रुसी सैनिकों के डर से यूक्रेन के लोग देश छोड़ने को मजबूर हो रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर यूक्रेन से जुड़ीकुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इनसे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि युद्ध की त्रासदी क्या होती है।

बिछड़ रहे परिवार

इस बीच सोशल मीडिया पर यूक्रेन के एक परिवार का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पिता अपनी बच्ची को गले लगाकर फूट-फूटकर रो रहा है। बता दें, इस वीडियो को @UkraineNews0 नामक ट्विटर हैंडल से साझा किया गया है। इस वीडियो में यूक्रेन की फौज में तैनात एक सैनिक अपने परिवार को खुद से दूर भेजता दिख रहा है। इस दौरान वह अपनी बेटी को गले लगाकर रोने लगता है, वहीं उसकी बेटी और पूरा परिवार रोने लगता है।

बताया जा रहा है कि यह सैनिक बॉर्डर पर रुसी सेना के सामने मोर्चा संभालने के लिए जा रहा है। ऐसे में इसने अपने परिवार को खुद से दूर करने का फैसला लिया है साथ ही उन्हें किसी सुरक्षित जगह पर भेज रहा है। वहीं, परिवार से बिछड़ते वक्त इस सैनिक के अंदर छिपे पिता का दर्द छलक उठता है जिसकी वजह से वह काफी इमोशनल हो जाता है।

वीडियो के मिले 1.65 लाइक्स

मालूम हो, इस वीडियो को देखने वाले हर शख्स की आंखें नम हो गईं। अब तक इस वीडियो को 14.6 मिलियन से अधिक व्यूज और 1 लाख 65 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। गौरतलब है, इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन मे लिखा गया कि, ‘यूक्रेन में एक पिता इस तरह से अपने परिवार को सुरक्षित जगह पर भेज रहा है, और अलविदा कह रहा है।’

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 43 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर हर किसी को यूक्रेन के लोगों पर दया आ रही है। कई यूजर्स इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, ‘इसे देखना बहुत ही पीड़ादायक है’। वहीं, एक यूज़र ने लिखा, ‘उम्मीद करता हूं वे फिर मिलेंगे’।

About Editorial Team

Check Also

1800 करोंड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ यदाद्रि मंदिर, दरवाजों पर लगा है 125 किलो से अधिक सोना

साउथ इंडिया के मंदिरों की बात ही निराली होती है। यहां के लोगों में ईश्वर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.