Breaking News

किताबों पर पैर रखकर बैठीं नज़र आईं ट्विंकल खन्ना , हुईं ट्रोलिंग का शिकार

अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना इन दिनों खूब चर्चा में चल रही है.बात दें की बॉलीवुड की यह जोड़ी काफी सुर्खियां बटोरती रहती है.और इन्हे ग्लैमर्स जोड़ी के रूप में शुमार किया जाता है.अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम रखते हैं .और इन्हे बेहद सम्मान के रूप में देखा जाता है.और फैंस द्वारा इस जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है.फैंस जब भी इस जोड़ी को देखते हैं अपना प्यार देते हुए नजर आते है. वही इस बार भी यह जोड़ी विवादों में घिर चुकी है.और फैंस से खरी खोटी सुनने को मिल रही है.अपनी पत्नी की गई गलतियों के कारण अब अक्षय कुमार को भी ट्रॉलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

बता दें की इन दिनों ट्विंकल अपनी एक तस्वीर के कारण विवादों में आ चुकी है.और इस तस्वीर में ट्विंकल किताबों के ऊपर बैठी हुई नजर आ रही है.और इस वजह से लोग ट्विंकल खन्ना को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं.बता दें की ट्विंकल खन्ना एक पुरानी तस्वीर को लेकर फिर से चर्चा में बनी हुई है.और किताबों के ऊपर बैठना लोगों को पसंद नही आ रहा है,जिसकी वजह से दर्शकों खूब खरी खोटी सुना रहे हैं.

वायरल हुई तस्वीर

वायरल तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं.की ट्विंकल किताब के उपर बैठी हुई है.और इनका एक पैर भी किताबों के ऊपर है.बता दें की ट्विंकल की यह तस्वीर साल 2017 की है.और इन्होंने यह तस्वीर मैगजीन ऐड के दौरान साझा की थी,अभिनेत्री ने जब साल 2017 में यह फोटो शेयर किया था.तब भी लोगों ने उन्हें खूब सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाई थी.लेकिन ट्विंकल की यह तस्वीर 5 साल बाद एक बार फिर विवादो में घिर चुकी है.और लोग ट्विंकल के साथ साथ अक्षय कुमार को भी ट्रोल कर रहे हैं.

लोग दे रहे हैं प्रतिक्रिया

इस तस्वीर से नाराज़ लोग ट्विंकल खन्ना को ट्विटर पर नसीहत देते हुए नजर आ रहे हैं.और अपना गुस्से का इजहार जमकर कर रहे हैं.मेजर सुरेंद्र पुनिया नाम के यूजर्स ने लिखा की देखो मां सरस्वती किताबों पर विराजमान हो चुकी है, वहीं एक यूजर्स ने लिखा की यह देवी नही राक्षसी है,जबकि एक यूजर्स ने ट्विंकल को जाहिल तक बना दिया.

अक्षय कुमार भी आए विवादों

दरअसल बीते दिन अक्षय कुमार भी तंबाकू के ऐड को लेकर विवादों में आए थे.अक्षय के फैंस ने तंबाकू के ऐड को लेकर अपने फैंस द्वारा काफी ट्रोल हुए थे.लोगों ने उनके ऐड का कड़ा। विरोध किया था.हालाकि अक्षय ने इस ऐड के लिए दर्शकों से माफी मांग ली थी.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.