Breaking News

अजब-गजबः कचौड़ी के लिए लोको पायलट ने रोक दी ट्रेन, वीडियो वायरल

कई बार इंसान अपने कारनामों से सभी को अचंभित कर देता है। व्यक्ति की अजब-गजब हरकतें उसे दुनिया में फेमस कर देती हैं। ऐसा ही कुछ इन दिनों राजस्थान के एक लोको पायलट ने किया है। इस पायलट की कचौड़ियों के प्रति दीवानगी इन दिनों सोशल मीडिया के गलियारों में काफी चर्चित है। लोग कचौड़ियों के तीखे स्वाद से भरी इस कहानी के चटखारे ले रहे हैं।
आइये जानते हैं बात क्या है।

दरअसल, राजस्थान के अलवर में एक ट्रेन ड्राइवर को कचौड़ियां खाने का इतना शौक है कि वो चलती ट्रेन को फाटक पर रोक देता है और तब तक खड़ा रखता है जब तक गेटमैन कचौड़ियों से भरा पैकेट उसके हाथ में न देदे।

ट्रेन रोककर खरीदता है कचौड़ियां

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला अलवर के दाउदपुर फाटक पर सुबह 8 बजे एक ट्रेन ड्राइवर रोज़ ट्रेन खड़ी कर देता है। वह आकर सबसे पहले हॉर्न बजाता है, जब गेटमैन उसे कचौड़ियों से भरा थैला लाकर दे देता है तब वह ट्रेन आगे ले जाता है। इस बीच फाटक के दोनों तरफ खड़ी जनता उसके इस कारनामे को देखती रहती है।

मालूम हो, लोको पायलट की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इसपर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

5 कर्मचारियों को किया गया सस्पेंड

वहीं, इस घटना के प्रकाश में आते ही जयपुर के डिविज़नल रेलवे मैनेजर (डीआरएम), नरेंद्र कुमार ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि 5 रेलवे कर्मचारियो- 2 लोको पायलट, 2 गेटमैन और एक इंस्ट्रक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है।

पाकिस्तान का वीडियो वायरल

गौरतलब है, रेलवे कर्मी की ऐसी ही हरकत का वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में उसे ट्रेन रोककर दही खरीदते हुए देखा गया था। मामले के तूल पकड़ने के बाद संबंधित अधिकारियों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी ड्राइवर को तत्काल प्रभाव से नौकरी से निलंबित कर दिया था।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *