Breaking News

जालीदार कपड़े पहनकर नुसरत जहां ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरें वायरल

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्री नुसरत जहां आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने बांग्ला फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने से लेकर बॉलीवुड और फिर राजनीति तक का सफर तय किया है। इस सबके बीच उन्होंने अपने फैंस और वोटर्स का पूरा ख्याल रखा है। यही कारण है कि पहली बार में उन्होंने सांसदी हांसिल कर ली।

बता दें, महिला सांसद नुसरत जहां इन दिनों छुट्टी मनाने के लिए समुद्र किनारे पहुंची हुई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। एक्ट्रेस ने अपनी एक जबरदस्त तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि ‘थ्रोबैक’। मालूम हो, नुसरत ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है इसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इस फोटो में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं जिसकी वजह अब उनकी यह फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है।

पीली बिकनी पर पहना जालीदार टॉप

वाय़रल फोटो के मुताबिक, टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने पीले रंग की बिकनी पहन रखी है जिसमें वे काफी हॉट लग रही हैं। इसके ऊपर एक्ट्रेस ने एक जालीदार टॉप डाल रखा है जिससे अंदर की बिकनी साफ-साफ दिख रही है। नुसरत द्वारा अपलोड की गई इन तस्वीरों पर उनके फैंस भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस के इस बोल्ड अवतार पर कई लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई उन्हें हॉट बोल रहा है तो कोई उन्हें सेक्सी बोल रहा है।

2019 में की थी शादी

गौरतलब है, नुसरत अपनी जबरदस्त एक्टिंग के अलावा भी चर्चे में रहती हैं। वे अक्सर कट्टरपंथियों के निशाने पर रहती हैं। पिछले दिनों जब वे टीएमसी से लोकसभा चुनाव जीतकर सिंदूर-बिंदी लगाकर संसद पहुंची तो कट्टरपंथियों ने उनका काफी विरोध किया था। बता दें, साल 2019 में चुनाव जीतने के बाद नुसरत ने अपने बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी कर ली थी। हालांकि, दोनों की यह शादी ज्यादा दिनों तक टिकी नहीं जिसके बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

बच्चे के नाम के आगे लिखवाया बॉयफ्रेंड का नाम

वहीं, अब खबर है कि टीएमसी सांसद नुसरत जहां यश दास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। हाल ही में जब नुसरत ने अपने बच्चे के जन्म के बाद उसके नाम के आगे यश दास गुप्ता का ही नाम लिखवाया था। इस बात ने उन दिनों काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि, दोनों ने भी तक शादी नहीं की है, लेकिन जल्द ही एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

About Editorial Team

Check Also

1800 करोंड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ यदाद्रि मंदिर, दरवाजों पर लगा है 125 किलो से अधिक सोना

साउथ इंडिया के मंदिरों की बात ही निराली होती है। यहां के लोगों में ईश्वर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.