Breaking News

इस मॉडल को डेटिंग के लिए नहीं मिल रहे लड़के, हैरान कर सकती है वजह

इस दुनिया में रहने वाला हर इंसान एक-दूसरे से अलग है। हर किसी के शारीरिक अंगों की बनावट एक-दूसरे पूरी तरह अलग होती है। इसका सबसे प्रबल उदाहरण लंबाई है। दुनिया में कुछ लोग लंबे होते हैं तो वहीं कुछ लोग छोटी हाइट के होते हैं। इन लोगों को अलग-अलग तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। अब इस मॉडल को ही ले लीजिये। इसका दर्द है कि इसकी हाइट की वजह से इसे डेट करने के लिए लड़के नहीं मिलते हैं।

दुनिया की सबसे लंबी मॉडल

बता दें, रुस की इस सुप्रसिद्ध मॉडल का नाम इकाटेरिना लिसिना है। इन्होंने अपनी लंबी टांगों से इतिहास रचा है। इकाटेरिना का नाम गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी दर्ज किया जा चुका है। जानकारी के अनुसार, मॉडल के पैरों की हाइट 4 फुट 3 इंच है जबकि उनकी टोटल हाइट 6 फीट 9 इंच है। इकाटेरिना को विश्व की सबसे लंबी मॉडल माना जाता है।
बात करें इकाटेरिना के परिजनों की तो उनके पिता की लंबाई 6.6 फीट है जबकि उनकी मां 6.2 फीट लंबी हैं। इसका अर्थ साफ है कि उन्हें यह लंबाई विरासत में मिली है।

बॉस्केटबॉल में बनाया करियर

मीडिया कर्मियों से अपनी हाइट के विषय में बात करते हुए बताया था कि, अपने कद की वजह से मैंने बास्केटबॉल में करियर बनाने का सोचा था। इसके बाद मैंने मेहनत की और बीजिंग में 2008 के ओलंपिक में रूस की तरफ से खेलते हुए कांस्य पदक जीता था। उन्होंने बताया कि साल 2014 में मैंने बास्केटबॉल छोड़कर मॉडलिंग में हाथ आज़माया।

पार्टनर मिलने में हो रही परेशानी

गौरतलब है, इकाटेरिना ने अपनी लंबाई की वजह से होने वाली दिक्कतों के विषय में बात करते हुए बताया कि, मेरी हाइट की वजह से मेरी लव लाइफ भी इफेक्ट होती है। उन्होंने बताया कि उन्हें उनकी हाइट का या उनसे अधिक लंबाई वाला लड़का नहीं मिल रहा है। यही कारण है कि वे आज तक कुंवारी हैं।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.