Breaking News

30 की उम्र में यह महिला बनी नानी, जीता खिताब

हर चीज़ की एक उम्र होती है। खेलने-कूदने से लेकर शादी करने तक हर देश में एक उम्र निर्धारित होती है। लेकिन कई बार हमारे सामने ऐसे मामले आते हैं जिनके विषय में सुनकर हर कोई दंग रह जाता है। अब इस महिला को ही ले लीजिये। इसकी उम्र महज़ 30 साल है। लेकिन यह अब नानी बन चुकी है। हैरानी की बात ये है कि इसकी बेटी की उम्र महज़ 17 साल है।

14 साल की उम्र में बेटी हुई प्रेग्नेंट

बता दें, यह अनोखी फैमिली ब्रिटेन में रहती है। 30 वर्षीय महिला का नाम केली है। साल 2018 में उन्हें तब धक्का लगा जब उन्हें पता चला कि उनकी 14 साल की बेटी प्रेग्नेंट है। हर मां अपनी बच्ची के लिए सपने देखती है। वह सोंचती है कि उसकी बच्ची पढ़-लिखकर अच्छे घर में शादी करेगी उसके बाद उसके बच्चे होंगे। लेकिन केली के जीवन में यह दिन इतनी जल्दी आने वाले था यह उन्होंने कभी नहीं सोंचा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केली की बेटी जिस वक्त प्रेग्नेंट हुई थी उस वक्त वह लंदन में अपनी सौतेली मां और पिता के साथ रह रही थी। प्रेग्नेंसी के तीन महीने बाद जब उसे तकलीफ हुई तब उसने केली से संपर्क किया। इसपर केली ने अपनी बेटी को मारने-डांटने की बजाए उसे हित लगाया।

ड्रॉप किया अबॉर्शन का आइडिया

केली ने जिस वक्त उसका डॉक्टर से चेकअप करवाया वह 36 महीनों से अधिक की प्रेग्नेंट हो चुकी थी। ऐसे में डॉक्टर ने अबॉर्शन के लिए इनकार कर दिया था। उधर केली भी यही चाहती थीं कि उनकी बेटी की पहली संतान इस धरती पर जन्म ले। इसलिए उन्होंने ने भी अबॉर्शन का आइडिया ड्रॉप कर दिया और अपनी बेटी का ख्याल रखने लगी।
कुछ महीनों बाद केली की बेटी ने एक बेटे को जन्म दिया। उसका यह बेटा अब 3 वर्ष का हो चुका है।

केली की मां हुई हैरान

मालूम हो, इतनी कम उम्र में नानी बनने के बावजूद केली काफी खुश हैं। वहीं, उनकी मां परनानी बनकर काफी हैरान हैं। बताया जाता है कि केली की मां की उम्र 50 वर्ष से भी कम है। गौरतलब है, 30 उम्र में केली ने नानी बनकर ब्रिटेन की सबसे कम उम्र की नानी का खिताब जीत लिया है। उनसे पहले यह खिताब ब्रिटेन की गेमा स्किनर के पास था। वे 33 की उम्र में नानी बनी थीं।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.