Breaking News

गर्म तेल में हाथ से पकोड़ी छानते हुए चाचा का वीडियो वायरल,लोग बोले ऐसा सिर्फ भारत में ही हो सकता है

सोशल मीडिया पर आए दिन हम एक से बढ़कर एक मजेदार खबर पढ़ने को मिलती है .आज के जमाने में सोशल मीडिया पर लोग रातों-रात फेमस हो जाते हैं और कुछ दिन बाद दुनिया उन्हें भूल जाती है कहते हैं सोशल मीडिया पर लोग ज्यादा दिनों तक फेमस नहीं रह पाते हैं .और इसकी खास वजह है क्योंकि आए दिन कई लोग सोशल मीडिया पर स्टार बन जाते हैं सोशल मीडिया के माध्यम बन गया है जिससे आप रातों-रात स्टार बन जाते हैं.

आपकी कोई भी दिलचस्प वाली वीडियो वायरल हो जाती है. और लोग आपको जानने लगते हैं आपकी बहुत कम दिनों में ही फैन फॉलोइंग अच्छी खासी बढ़ जाती है और ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक चाचा पकौड़ी छानते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में खास बात यह है कि यह चाचा गरमा गरम तेल की कढ़ाई में अपना हाथ डालते हुए और पकौड़ी छाते हुए नजर आ रहे हैं.

रायपुर बस स्टेशन का है ये वीडियो

यह दमदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है और या छत्तीसगढ़ के रायपुर बस स्टेशन का बताया जा रहा. वीडियो में हलवाई खोलती हुई कड़ाही से पकौड़ी अपने हाथों से निकालता हुआ नजर आ रहा है. और इसके बाद वह इन पकौड़ियों को निकालकर कागज के एक टुकड़े पर रखता हुआ नजर आ रहा है. इसके बाद पकोड़े के ऊपर मसाला छिड़ककर ग्राहकों को बरसते हुए नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया पर बटोर रही है सुर्खियां

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है वही इस वीडियो को हरीश गोस्वामी नाम के यूज़र ने अपलोड किया है. ओरिया वीडियो वायरल हो गया इस वीडियो में एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया हुआ है जिसमें लिखा है कि छत्तीसगढ़ के फेमस दाल पकौड़ी बता दें कि या वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. और इसे अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स मिल चुके हैं फिलहाल इस हलवाई की अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है लेकिन लोग इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *