Breaking News

पुष्पा से प्रभावित होकर शख्स ने की लाल चंदन की चोरी, पकड़ा गया

यह कहना गलत नहीं होगा कि बुराई अंजाम बुरा ही होता है। आज हम आको एक ऐसी घटना के विषय में बताने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स ने रील लाइफ को रियल लाइफ में कॉपी करने का प्लान बनाया और धर लिया गया।

इस कहानी की शुरुआत होती है साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन से। हाल ही में उनकी फिल्म पुष्पा रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म ने बाक्सऑफिस पर धमाल मचा दिया। इसके गाने, डायलॉग्स, एक्शन सभी खूब फेमस हुए। लोग अल्लु अर्जुन के स्टाइल को कॉपी कर रहे हैं।

बता दें, इस फिल्म में अल्लु अर्जुन पुष्पा नाम के एक चोर की भूमिका में नज़र आत हैं। यह चोर जंगलों में पाई जाने वाली दुर्लभ लाल चंदन की लकड़ी की तस्करी करता है और एक दिन पूरे सिंडिकेट का मालिक बन जाता है। फिल्म की कहानी इतनी जबरदस्त थी कि लोगों के दिमाग में इसी तरह से जल्दी अमीर बनने का ख्याल आने लगा है।

ऐसा ही एक मामला कर्नाटक से सामने आया है। दरअसल, कर्नाटक के बेंगलुरु शहर में रहने वाला यासीन इनायतुल्ला लाल चंदन की लकड़ी चुराकर तस्करी कर रहा था कि तभी पुलिस ने उस धर दबोचा।

this man smuggled red sanda wood inspired by pushpa movie

मालूम हो, यासीन कर्नाटक और आंध्र प्रदेश के बॉर्डर्स से होते हुए महाराष्ट्र में प्रवेश होने वाला था। पुलिस को चखमा देने के लिए यासीन ने फिल्म पुष्पा की तरह लाल चंदन के ऊपर फल और सब्जी के बक्से रख दिए थे। हालांकि, पुलिस ने अपनी सूझ-बूझ का परिचय देते हुए उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने यासीन के पास से जितनी लकड़ी को पकड़ा है उसकी कुल कीमत 2.45 करोंड़ रुपये है।

उधर, इस घटना की खबर फैलते ही सोशल मीडिया पर लोग यासीन का मज़ाक उड़ा रहे हैं। वहीं, इस विषय में शामली के पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव मिश्रा ने भी बड़ा मजेदार ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि एक तस्कर पुष्पा फिल्म से इंस्पायर होकर लाल चंदन की तस्करी करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। रील लाइफ में पुष्पा झुकेगा नहीं, लेकिन रियल लाइफ में पुष्पा झुकेगा भी और धरा भी जाएगा।

बता दें, आईपीएस सुकिर्ति माधव मिश्रा का यह ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो गया। उनके इस ट्वीट को अब तक 12 हज़ार से अधिक बार रीट्वीट किया जा चुका है। इसके अलावा 75 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

About Editorial Team

Check Also

1800 करोंड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ यदाद्रि मंदिर, दरवाजों पर लगा है 125 किलो से अधिक सोना

साउथ इंडिया के मंदिरों की बात ही निराली होती है। यहां के लोगों में ईश्वर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *