Breaking News

इस आदमी ने खरीदी 2.5 करोड़ की फरारी, और कुछ देर चलने के बाद हुआ कुछ ऐसा कि…….

मनुष्य अपनी जिंदगी में दिन रात मेहनत करता है.और वह अधिक से अधिक पैसा कमाना चाहता है.ताकि वोह अपने जीवन में आलीशान घर और महंगी गाड़ी खरीद सके.लेकिन अगर इंसान को यह सब मिल जाए और और उसके गाड़ी और घर के सपने पूरे हो जाए तो उसकी खुशी का ठिकाना नही रहता.और ऐसा ही एक घटना इंग्लैंड के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ हुई.दरअसल उसने एक महंगी कार खरीदी थी.और वह इस कार के खरीदने के बाद इतना खुश हो गया की उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उसने अपनी गाड़ी को ठोक दिया.

2.5 करोड़ की थी गाड़ी

बता दें की इंग्लैंड के रहने वाले एक शख्स ने 2.5 करोड़ की एक फरारी को खरीदा था.उसने फरारी का बिलकुल मॉडल खरीदा था.वहीं इस गाड़ी का मॉडल फरारी 488 था.और इसकी कीमत लगभग ढाई करोड़ रुपया थी.लेकिन यह शख्स जब गाड़ी खरीदकर अपने घर के और जा रहा था तो इसके साथ ऐसी घटना हुई की इसने कभीं ऐसी कल्पना भी नही की होगी.दरअसल इसकी गाड़ी का एक्सिडनेट हो गया और गाड़ी बुरी तरीके से छतीग्रस्त्य हो गई।लेकिन इस गाड़ी के एक्सीडेंट इतना खतरनाक हुआ की गाड़ी का बुरा हाल हो गया.लेनिन अंदर बैठे युवक को कुछ भी नही हुआ.

पुलिस ने दी जानकारी.

दरअसल जब पुलिस को इस घटना की जानकारी हाथ लगी तो पुलिस ने गाड़ी की यह फोटो सोशल मीडिया पर डाली.तो लोगों को भरोस नही हुआ.लोग यकीन नही कर रहे है की इतनी महंगी कार को कोई ऐसे कैसे ठोक सकता है.
लेकिन जब पुलिस ने यह फोटो 1 अप्रैल को साझा की तो लोगों को लगा कि पुलिस ने यह फोटो अप्रैल फूल बनाने के लिए साझा की है.लेकिन पुलिस ने दूसरी बार यह फोटो पोस्ट करते हुए लिखा की यह कोई अप्रैल फूल बनाने के लिए फोटो नहीं है . बल्कि यह सच्ची घटना है

वहीं पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया की इस एक्सीडेंट में किसी वयक्ति को कोई चोट नही पहुंची है.पुलिस ने आगे बताते हुए कहा की कर का बोनट बुरी तरह से जख्मी हो गया था.और इसके बाद कार को सड़क के पास से हटा दिया गया है.ड्राइवर ने खुद ठीक होने की सूचना दी है.whin पुलिस ने कहा की ड्राइवर को किसी भी प्रकार का कोई चार्ज नही लगाया गया है.वाइन इस घटना के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी रहे हैं.और उन्हें गाड़ी का एक्सीडेंट होने का भी दुख है.एक यूजर्स ने लिखा की आखिर युवक की क्या रहा था की एक्सीडेंट हो गया वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा की मेरा दिल टूट गया. वहीं किसी ने लिखा की इसे गाड़ी का लाइसेंस किसने दिया.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.