Breaking News

52 की उम्र में कैंसर को हराकर इस विधवा को हुआ दोबारा प्यार, बेटे ने कराई शादी

कहते हैं प्यार रुप, रंग, उम्र आदि के बंधनों से परे होता है। यह एक खुशनुमा एहसास होता है जिसके होने पर व्यक्ति की जिंदगी में चार चांद लग जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसी महिला की कहानी सुनाने जा रहे हैं जिसे 52 की उम्र में दोबारा प्यार हो गया। इस महिला का नाम कामिनी गांधी हैं। इन्होंने हाल ही में एक बार फिर शादी रचाई है। बताया जा रहा है कि 44 साल की उम्र में इन्होंने अपने पति को खो दिया था। इसके बाद कई सालों तक अकेले जिंदगी गुजारने के बाद इन्हें एक व्यक्ति से प्यार हो गया।

जानकारी के मुताबिक, समाज की चिंता किए बगैर कामिनी ने 52 साल की उम्र में इस व्यक्ति से शादी कर ली। मालूम हो, इस मार्मिक कहानी को कामिनी के बेटे जिमीत गांधी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसकी अब चारों-तरफ चर्चा हो रही है। बता दें, जिमीत दुबई में एक चार्टर्ड फाइनेंशियल एनालिस्ट के तौर पर कार्यरत हैं। उन्होंने अपनी मां की इस इन्स्पायरिंग स्टोरी को सोशल मीडिया के जरिये लोगों के साथ साझा किया है।

सोशल मीडिया पर बेटे ने साझा की मां की प्रेम कहानी

जिमीत ने लिखा, ‘अपने जीवन में कई बार हार का सामना करने के बाद मां ने जीत हासिल की। 2013 में, जब वह सिर्फ 44 साल की थीं, तब उन्होंने मेरे पिता को खो दिया। उसके 6 साल बाद उन्हें स्टेज 3 के ब्रेस्ट कैंसर का पता चला। ट्रीटमेंट के दौरान मां कोरोना से भी संक्रमित हो गई। उस वक्त मेरी मां मेंटल हेल्थ की समस्याओं से भी जूझ रही थीं और मेडिसिन ले रही थीं। इस दौरान, उनके कई कीमो सेशन हुए और दो साल बाद वह फिर से लौट आईं।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘ज्यादातर वक्त, वह भारत में अकेली थी क्योंकि मैं अपने करियर को बनाने के लिए विदेश में पढ़ाई कर रहा था। हालांकि मेरी मां ने हार नहीं मानी’।

जिमीत ने अपनी इस पोस्ट में आगे अपनी मां की लव स्टोरी के विषय में जिक्र किया है। उन्होंने लिखा कि, उन्हें प्यार मिला। उन्होंने भारतीय समाज की सभी रूढ़िवादी सोच को खत्म करने का फैसला किया और उन्होंने 14 फरवरी 2022 को उस इंसान से शादी की जिससे वह प्यार करती हैं।

मां ने रचाई फैमिली फ्रेंड से शादी

गौरतलब है, मीडिया से बात करते हुए जिमीत ने बताया कि ” मां शुरू में मुझे अपने रिश्ते के बारे में बताने में झिझक रही थी, और उन्होंने पहले अपनी बहू को बताया। हालांकि, जब मुझे पता चला तो मैं बहुत खुश हुआ। मेरी माँ ने किरीट पाडिया से शादी की, जो एक ओल्ड फैमिली फ्रेंड हैं। वह सच्चा प्यार करने वाले इंसान हैं और उनका प्यार निःस्वार्थ है। मेरे मन में उनके लिए और उनकी शादी करने के फैसले को लेकर सबसे ज्यादा सम्मान है और भविष्य के लिए शुभकामनाएं”।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.