Breaking News

प्रियंका के पीछे पागल था यह हॉलीवुड दिग्गज, हर आधे घंटे पर किया करता था प्यार का इज़हार

प्रियंका चोपड़ा का आज न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि विदेशों में भी इनकी गूंज नजर आती है.प्रियंका बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपने अभिनय को आजमाया है और इसमें उन्हें सफलता भी मिली है.जशेदपुर में जन्मी प्रियंका ने आज दुनिया में आपने आप को एक बड़े मुकाम पर लाकर खड़ा कर दिया है.प्रियंका को आज बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है.साल 2000 में इन्हे मिस वर्ल्ड के नाम से भी नवाजा गया .जिसके कारण उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया और अपने अभिनय का लोहा मनवाया.प्रियंका आज किसी परिचय की मोहताज नही है.इन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़ कर एक फिल्म की हैं.प्रियंका की आज वर्ल्ड वाइड फैन फॉलोइंग है.और दुनिया भर के फैंस उन्हे काफी पसंद भी करते हैं.

साल 2002 में किया डेब्यू

देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा की फिल्म में एंट्री साल 2002 से दक्षिण सिनेमा में हुई।और इसके बाद इन्होंने इसी साल बॉलीवुड में डेब्यू किया .प्रियंका ने अपनी कैरियर की शुरुआत काफी दमदार तरीके से की और इन्होंने इसके बाद कभी पीछे मुड़ कर नही देखा.प्रियंका ने बड़े बड़े सुपर स्टार के साथ काम किया और अपने अभिनय का लोहा मनवाया .बता दें की प्रियंका आज भी अपने फैंस के दिलों में राज करती है.और सोशल मीडिया पर भी इनके फोलवर करोड़ों की संख्या में है.

अपने लव अफेयर को भी लेकर चर्चा में रही.

प्रियंका ने भले ही अपनी शादी अमेरिकी सिंगर निक जोन के साथ रचा ली है.लेकिन प्रियंका का लव अफेयर भी काफी चर्चित लोगों के साथ रहा है.उन्होंने अक्षय कुमार शाहरुख खान जैसे सुपर स्टार के साथ भी इश्क लड़ाया था.और वहीं चॉकलेटी ब्वॉय शहीद कपूर के साथ भी इनका अफेयर्स काफी दिनों तक चर्चा में रहा था.

प्यार में पागल हुआ हॉलीवुड अभिनेता.

हॉलीवुड अभिनेता जेरार्ड बटलर एक समय प्रियंका चोपड़ा के पीछे पागल थे . वे प्रियंका के प्यार में इस कदर पागल थे के उन्होंने कई बार प्रपोज भी किया.लेकिन प्रियंका ने इनके प्यार के इजहार का कोई जवाब नही दिया.प्रियंका और जेर्राड के बीच काफी अच्छे रिश्ते रहे लेकिन दोनो ने एक दूसरे के प्यार को नही अपना सके .अपने एक इंटरव्यू में जेर्राड ने बताया की मैं सिंगल हूं और प्रियंका का इंतजार कर रहा हूं.मैं मालिबु में रहता हूं और प्रियंका मालिबू में पार्टी करने आई थी.लेकिन मैं उनसे नही मिल सका था.

हर आधे घंटे में परपोज करते थे जेर्राड

बताया जाता है की जेर्राड ही आधे घंटे में प्रियंका चोपड़ा को परपोज करते थे.और वह प्रियंका संग शादी भी रचना चाहते थे.अभिनेता प्रियंका से बार बार पूछते थे की मुझसे शादी करोगी लेकिन प्रियंका जेर्राड की बातों को मजाक में ले लिया करती थी.आपको बता दें की जेर्राड आज 52 वर्ष के हो चुके हैं.और हॉलीवुड में इन्होंने काफी दमदार फिल्मों में काम किया है. जेर्राड ,द फैंटम ऑफ़ द ओपेरा, द बाउंटी हंटर, पीएस आई लव यू ,और गॉट ऑफ इजिप्ट जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.

About Editorial Team

Check Also

यह है दुनिया की टॉप 10 फिल्में, IMDB में रेटिंग में हैं टॉ पर

आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी वेबसाइट के बारे में जिसकी जानकारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.