Breaking News

खतरों के खिलाड़ी 12 में जलवा बिखरेती नज़र आएगीं ये दो टीवी एक्ट्रेसेस, मुनव्वर के नाम पर भी लगी मुहर

टीवी इंडस्ट्री और कलर्स टीवी का मशहूर शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 को लेकर इन दिनों खूब चर्चा चल रही है. और फैंस इस शो का बेस्बरी के साथ इंतजार कर रहे हैं.वहीं इस शो के सीजन12 की बात करें तो सीजन आपको एक से बडकर एक स्टार देखने को मिलेंगे.और शो कॉन्टेस्ट के लिए खोज बीन भी शुरू हो गई है.और कई स्टार को सीजन 12 के लिए साइन किया जा चुका है.

इसी बीच टीवी की दो बड़े स्तर और बिग बॉस विनर रूबीना दिलैक और सृति झा को भी इस सीजन का कंटेस्टेंट बनाया गया है.और फैंस में इसकी खुशी देखने को मिल रही है.अब ये दो हसीनाएं अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आएंगी.बता दें की फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.और अब टीवी के ये दो बड़े सितारे आने के बाद शो और भी ज्यादा चार चांद लगने वाला है.बता दें की इन दो हसीनाओं को मुंह मांगी रकम भी दी गई है.

इससे पहले रूबीना दिलैक को शो के लिए अप्रोच किया गया था.मगर रूबीना ने पहले इस शो को करने से इंकार कर दिया था. वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने इस शो के मेकर्स ने रूबीना को इस शो के लिए मना लिया.और उन्हें मुंह मांगी रकम भी दी है.जिसके चलते रूबीना अपने आप को इस शो में आने से नहीं रोक पाई.बता दें की खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के लिए मेकर्स शो को ग्रैंड बनाना चाह रहे हैं.और इस शो को हिट बनने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं.

इसलिए मेकर्स इस बार कुछ बड़े सितारों को इस शो का हिस्सा बनाती हुई नजर आ रही है. वहीं इस शो में रूबीना डीलैक और स्मृति झा के अलावा कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल, उमर रियाज, शिवांगी जोशी, एरिका फर्नांडीस, और कोरियोग्राफर तुषार कालिया को भी ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के लिए कंफर्म किया गया है।बता दें की इस बार खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग साउथ अफ्रीका में हुई है.

मुन्नवर फारुकी भी आयेंगे नजर

मशहूर कॉमेडियन मुन्नवर फारुकी भी इस शो में नजर आने वाले हैं.मुन्नवर को लेकर अभी कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर खबरे सुनने को मिली थी.फिलहाल मुन्नवर अभी कंगना के शो लॉकअप में नजर आ रहे हैं.इस शो में मुन्नवर की भूमिका को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.और अब उनके फैंस मुन्नवर को खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में देखना चाहते हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.