Breaking News

बॉलीवुड के यह सितारे ले चुके हैं काले जादू का सहारा, लिस्ट में शत्रुघ्न सिन्हा से कंगना तक हैं शामिल

बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया में एक से बढ़कर एक अभिनेता और अभिनेत्री सुर्खियां बटोर ते रहते हैं हालांकि इस इंडस्ट्री के पीछे भी एक अजीबोगरीब बातें होती रहती हैं हम आपको उन अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने करियर के लिए या अपने प्यार को बचाने के लिए काला जादू किया और उन पर आरोप लगाएं गए हालांकि कुछ अभिनेत्रियों ने ब्लैक मैजिक का जुर्म कबूला भी तो आज की इस रिपोर्ट में हम उन अभिनेत्रियों और अभिनेता के बारे में बात करेंगे जिन्होंने काला जादू किया.

कंगना रनौत

अपनी फिल्म से ज्यादा अपने विवादों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री कंगना राणावत को आज कौन नहीं जानता कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि कंगना अपनी बात मनवाने के लिए उन पर काला जादू करवाती थी या बात सुनकर कंगना के फैंस हैरानी में पड़ गए थे.

शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं और हाल ही में टीवी एक्ट्रेस पूजा मिश्रा ने शत्रुघ्न और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाया है पूजा मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा था कि शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी फैमिली उनके साथ सेक्स कैम को अंजाम दिया है. और इससे स्कैन को अंजाम करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा को सुपरस्टार बनाया गया है.

दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी ने कई सारे टीवी सीरियल में काम किया है. हालांकि चैट शो में दिव्यंका त्रिपाठी ने अपने बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया था उन्होंने इस शो में बताया था कि उनके रिश्ते में खटास आने लगी थी जिसके कारण दिव्यांग का ने अपने बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा पर काले जादू करवाए थे हालांकि इस जादू का असर शरद मल्होत्रा पर नहीं पड़ा था.

रिया चक्रवती

सुशांत सिंह की मौत के बाद विवादों में हंसी रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए गए थे. सुशांत की मौत के बाद दो महिलाओं ने यह दावा किया था कि रिया चक्रवर्ती सुशांत पर काले जादू किया करती थी. इन तीन महिलाओं ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे कि उन्होंने 3 महीने तक सुशांत सिंह राजपूत पर काले जादू करवाए थे.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.