Breaking News

गूगल की नौकरी छोड़ लोगों को समोसा निहारी खिला रहा है यह शख्स, बॉलीवुड सेलिब्रेटी भी हैं इसके फैन

देश में बेरोजगारी का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है.और ऐसे मेनेक लड़का अपनी गूगल की नौकरी छोड़ लोगों के लिए खाना बनाता है .और बॉलीवुड सेलिब्रेटी भी इसके फैन हो चुके हैं.आपको बता दें की लोग गूगल जैसी बड़ी कम्पनियों में नौकरी करने के लिए तरसते है . तो वहीं यह लड़का गूगल की नौकरी छोड़ आज लोगों को खाना खिलाता हुआ नजर आ रहा है. क्या है पूरा मामला आइए समझते है इस लेख मेंदरअसल हम बात कर रहे हैं मुनाफ़ कपाडिया की जिसने अपनी गूगल की नौकरी को छोड़, मुनाफ ने द बोहरी किचन के नाम से लोगों को खान खिलाना शुरू किया और धीरे धीरे उनके फैंस बढ़ते गए.और अब बड़े बड़े सेलिब्रिटी भी मुनाफ के किचन में खाना खाते हुए दिख जायेंगे.

दरअसल मुनाफ ने मीडिया से बात करते हुए बताया की कुछ समय पहले मैंने अपने दोस्तों को अपने बर्थडे पार्टी पर अपने घर बुलाया था.और दोस्तों ने मेरे घर पर खाना खाया था.लेकिन इस खाने का टेस्ट इतना स्वादिष्ट था की मेरे दोस्त आज तक इस खाने का स्वाद नहीं भूल पाए.उन्होंने बताया की मेरी मां बहुत स्वादिष्ट खाना बनाती है .और उन्हें खाना बनाने का शौक था और बोहरी किचन की शुरुआत यहीं से हुई.मुनाफ दाऊदी बोहरा समाज से तालुक रखते है.और उन्होंने यह गौर किया की उनके घर पर को खाना बनता है वह मार्केट में ढूंढने से भी नहीं मिलेगा.इनके घर पर काजू चिकन,स्मोक्ड चीजें कुमार , नल्ली नहारी यह चीज़े बनती थी जिसने बोहरा किचन को और रेस्तरां से अलग किया.

अपने दोस्तों से तारीफ मिलने के बाद मुनाफ ने अपने घर पर डाइनिंग एक्सपीरियंस की शुरुआत की.और उन्होंने अपने कुछ दोस्तो को कॉल किया और इनके दोस्त होटल सरीखा एक्सपीरियंस के लिए तैयार हो गए.और इनका पहला डाइनिंग एक्सपीरियंस काफी शानदार रहा.लोगों को यह खान खूब पसंद आया और बता दें की मुनाफ इस वक्त तक गूगल में जॉब कर रहे थे. वहीं दोस्तो से अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के आए मुनाफ ने इस एक्सपेरिमेंट को हर हफ्ते अपने घर पर रखने का निर्णय लिया.और यहां से द बोहरी किचन की फैन फॉलोइंग बढ़ती गई और.उनसे मीडिया जगत के लोग भी जुड़ना शुरू हो गए . द बोहरी किचन के लिए बड़ा पल उस समय से आया जब बीबीसी की टीम ने इस खाने का एक्सपीरियंस लिया.और उन्होंने इस किचन को शूट भी किया.रानी मुखर्जी और रितिक रौशन जैसे बॉलीवुड स्टार भी मुनाफ के किचन के आशिक थे.

3.5 मीटर चौड़ी मिलती है थाली

बता दें की द बोहरा किचन में 3.5 मीटर की एक थाली मिलती है.जिसका स्वाद काफी बेहतरीन होता है.इस थाली में आपको लगभग सभी पकवान खाने को मिल जायेंगे.और इस किचन के चलते मुनाफ ने अपनी गूगल की जॉब छोड़ दी.इस किचन का उद्देश्य लोगों को अच्छा से अच्छा खाना खिलाना है.इस किचन में आपको चिकन बिरयानी, चिकन कटलेट,दूध का हलवा,के अलाव खजूर की खट्टी मीठी चटनी भी लोगो को बहुत पसंद आती है.और यह एक बार में तीन बार लोगों को एक्सपीरियंस के लिए बुलाते है.और एक वायक्टि के लिए मिल की कीमत 1500 से 3000 रुपए तक है.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.