Breaking News

6 दोस्तों का अजीबो-गरीब कारनामा, पार्टी के लिए कर डाली ट्रेन बुक

शौक बड़ी चीज़ है। यह कहावत तो आप सबने कहीं न कहीं सुनी ही होगी। अक्सर लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए अजीब-अजीब सी हरकतें करते हैं। हालांकि, जो इन लड़कों ने किया है वो कोई और नहीं करता। आज हम आपको जिन लड़कों के विषय में बताने जा रहे हैं उन्होंने अपने शौक को पूरा करने के लिए एक ऐसा कारनामा किया है जिसके विषय में जानने वाला हर शख्स दातों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो रहा है।

रातभर ट्रेन में मचाया हुड़दंग

बता दें, यह कारनामा एक अमित नाम के यूट्यूबर ने कर दिखाया है। उसने अपने 6 दोस्तों के साथ मिलकर अनोखी पार्टी करने का प्लान बनाया था। इस दौरान उसने फैसला किया कि वे सभी दोस्त मेट्रो में बैठकर मस्ती करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमित और उसके 6 दोस्तों ने राजस्थान के जयपुर की मेट्रो को पूरा बुक कर लिया था। इसके बाद उन्होंने ड्राइवर से कहा कि मेट्रो को रातभर आगे पीछे चलाएं और कहीं न रोकें।

मेट्रो की फर्श पर खाया खाना

बताया जा रहा है कि सबी दोस्तों ने रातभर खूब मस्ती की। उन्होंने मेट्रो में ही खाना मंगवाया और मेट्रो की फर्श पर बैठकर खाना खाया। इसके बाद जब उन्हें टॉयलेट लगी तो उन्होंने मेट्रो रुकवाई और फ्रैश हुए। बाद में एक बार फिर मेट्रो की सवारी के लिए उसपर सवार हो गए।

यूट्यूब पर अपलोड किया वीडियो

मालूम हो, अपने इस कारनामे को अमित ने अपने वीडियो कैमरे में कैद किया था। बाद में उसने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर भी अपलोड किया जिसे अब काफी पसंद किया जा रहा है। उसने इस वीडियो को Crazy XYZ नामक यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को अपलोड किया था जिसे अब तक 75 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
लोगों को अमित और उसके दोस्तों की मस्ती करने का यह अदाज़ काफी पसंद आ रहा है। वे भर-भरकर इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दूसरों को तकलीफ न दें

गौरतलब है, इंसान को अपने शौक पूरे करने का पूरा अधिकार होता है और उसे करने भी चाहिए। व्यक्ति को अपने जीवन में हर उस काम को करना चाहिए जिसकी वह चाहत रखता है। लेकिन उसे इस बात का भी खास ख्याल रखना चाहिए कि उसकी वजह से किसी और को तकलीफ न हो। सरकारी संपत्ति को नुकसान न पहुंचे। उदाहरण के तौर पर मान लीजिये जिस वक्त अमित और उसके दोस्तों ने मेट्रो को पूरा बुक किया उस वक्त अगर कोई दूसरा बंदा इमरजेंसी में होता तो वह क्या करता। उसके पास अगर मेट्रो के अलावा कोई दूसरा साधन नहीं होता तो वह क्या करता। इसलिए यदि आप मस्ती करना चाहते हैं तो कीजिये इसमें कोई बुराई नहीं है लेकिन इस बात का खास ख्याल रखें कि आपके इन कारनामों से किसी अन्य व्यक्ति को तकलीफ न पहुंचे।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.