Breaking News

रुसी राष्ट्रपति पुतिन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर इस महिला ने फैलाई सनसनी, जानिये कौन है ये

रुस और यूक्रेन के बीच जारी इस जंग में न जाने कितने परिवार तबाह हो गए हैं। अब तक तमाम लोग अपने परिवार को खो चुके हैं। ऐसे में इस सबका जिम्मेदार यदि किसी को माना जा रहा है तो वो हैं रुस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन।
कहा जा रहा है कि पुतिन की जिद ने यूक्रेन को तबाह कर दिया है। इसी से मिलता-जुलता एक बयान इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है।

बता दें, ब्राजील की मिस बमबम यानी कि सूज़ी कार्टेज़ ने रुस के राष्ट्रपति पुतिन को लेकर बेहद ही चौंकाने वाला बयान जारी किया है। उन्होंने दावा किया है कि पुतिन ने उनके साथ छेड़छाड़ की जिसकी वजह से उन्हें काफी असहज महसूस हुआ।

‘पुतिन की इस हरकत से मैं डर गई थी’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिस बमबम सूजी कॉर्टेज और पुतिन की पहली मुलाकात ‘वर्ल्ड कप इवेंट 2018’ में हुई थी। ब्राजील फुटबॉल कॉन्फेडेरेशन सीबीएफ इवेंट के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। इस दौरान दोनों ने साथ में काफी देर बातचीत की थी। इसके अलावा दोनों ने साथ में डिनर भी किया था। अब जब दुनिया पुतिन को भला-बुरा कह रही है तब मिस बमबम ने भी रुसी राष्ट्रपति पर आरोप लगाना शुरु कर दिया है। उन्होंने कहा कि डिनर के दौरान पुतिन ने मेरा हाथ दबाया और कुछ मिनट तक मुझे घूरते रहे। उनकी इस हरकत से मैं काफी डर गई थी।

उन्होंने बताया कि, पुतिन उस समय ऐसे बैठे थे जैसे वह किसी सिंहासन पर बैठे हों। वह सीधे तौर पर सूजी से बात नहीं कर रहे थे, उन्हें जो भी कहना होता वह उस बात को अपने सेक्रेटरी के माध्यम से सूजी तक पहुंचाते।

मुझे काफी अजीब लगा…’

सूज़ी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि जब वे पहली बार मॉस्को गईं थीं तो उन्हें टैक्सी का इस्तेमाल करना पड़ा था। हालांकि, पुतिन से मिलने के बाद जब वे मॉस्को पहुंची तो उनकी सेवा में एक सरकारी गाड़ी पर्मानेंट खड़ी थी। उन्होंने कहा कि, यह मुझे काफी अजीब लगा। मैं समझ नहीं पा रही थीं कि ये सब मेरी सुरक्षा के लिए था या फिर मेरे ऊपर नजर रखने के लिए।

वहीं, सूजी ने यूक्रेन पर रुस द्वारा किए गए हमले के विषय में बात करते हुए कहा कि, ‘पुतिन ने यूक्रेन पर युद्ध की घोषणा करके यह साबित कर दिया है कि वह वाकई एक हिंसक मनोरोगी हैं।’

विवादों से घिरी रहती हैं सूजी

गौरतलब है, सूजी कार्टेज का विवादों से पुराना नाता रहा है। हाल ही में उन्होंने अपने मकान मालिक पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, उनकी हॉटनेस की वजह से उन्हें 24 घंटे के अंदर उनके रेंटेड घर से भगा दिया गया था। उनके अच्छे दिखने से लोगों को परेशानी हो रही थी।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.