Breaking News

एसएस राजामौली की नेटवर्थ जान हैरान हो जाएंगे आप,जीते हैं आलीशान जिंदगी

साउथ के जानेमाने डायरेकर एसएस राजामौली आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है.इन्होंने फिल्मी दुनिया में एक से बढ़कर एक धमाकेदार फिल्म को डायरेक्ट किया है.एसएस राजामौली ने बाहुबली ,बाहुबली 2 और अब RRR जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया बता दें की एसएस राजामौली ने इन सभी फिल्मों को वर्ल्डवाइड हिट कराया है और पहले बाहुबली और बाहुबली2 की आपार सफलता के बाद अब RRR परदे पर धमाल मचा रही है.फिल्म RRR ने अब तक वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ का अकड़ा पार कर लिया है और अब ये कमाई में तीसरे नंबर की फिल्म बन चुकी है.

शानदार काम करते हैं एसएस राजामौली


साउथ के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजा मौली की फिल्म परदे पर खूब धमाल मचाती है.और इनकी फिल्म बड़े बजट के साथ साथ फिल्म दृश्य और किरदार धमाकेदार होते है.और थी वजह है के एसएस राजामौली की फिल्म सुपर डुपर हिट होती है,और इनकी फिल्म का डेट अनाउंस होने से पहले दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिलता है.

असिस्टेंट डायरेकोर के तौर पर किया था डेब्यू


दरअसल एसएस राजामौली से जुड़ी बाते बहुत कम लोग जानते हैं.बता दें की एसएस राजामौली ने अपने कैरियर की शुरुआत एक असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप किया था.लेकिन आज उनकी मेहनत और लगन से किए गए काम ने उनको इंडस्ट्री में अलग ही मुकाम तक पहुंचाया है.और वह एक बड़े डायरेक्टर के तौर पर जाने जाते हैं.

एसएस राजामौली की पहली फिल्म


एसएस राजामौली ने बतौर डायरेक्टर साल 2001 में आई फिल्म स्टूडेंट नंबर वन से किया था.और इस फिल्में में मुख्य किरदार जूनियर एनटीआर ने निभाया था.लेकिन साल 2011 में उनके निर्देशन में आई फिल्म सिरुथाई से उन्हें आपार सफलता मिली और इस फिल्म के बाद उन्होंने फिर पीछे मुड़कर नही देखा.इसके बाद बाहुबली और बाहुबली 2 से इन्होंने पूरी दुनिया में अलग ही नाम कमाया.

आलीशान जिंदगी जीते है राजामौली


बता दें की फिल्म डायरेक्टर के कैरियर में सफल हों के बाद आज एसएस राजामौली एक आलीशान जिंदगी जीते हैं.राजामौली आज हैदराबाद के बंजारा हिल्स में रहते है.और इन्होंने साल 2008 में एक बंगला खरीदा था.बंगले के साथ कई रियल स्टेट संपति के मालिक है एसएस राजाममौली के पास इंपोर्टेड कार से लेकर विदेशों में भीं इनकी संपति है.

अरबों की संपति के मालिक है राजामौली


बात दें की एसएस राजामौली के पास 20 मिलियन डॉलर की संपति है.यानी भारतीय रुपए के हिसाब से 148 करोड़ से भी अधिक की संपति के मालिक है एसएस राजामौली .एक रिपोर्ट की माने तो हर साल करीब 24 करोड़ की की कमाई करते हैं राजामौली.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.