Breaking News

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने गोद लिया 1000 एकड़ का जंगल, हो रही प्रशंसा

साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार नागार्जुन किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले नागार्जुन सिर्फ फिल्मों में ही हीरो का किरदार नहीं निभाते हैं बल्कि वे असल जिंदगी में भी किसी हीरो से कम नहीं हैं।

2 करोंड़ का अनुदान दिया

अक्सर नागार्जुन को लोगों की मदद के लिए आगे आते हुए देखा गया है। इसी कड़ी में एक्टर ने पिछले दिनों पर्यावरण की सुरक्षा के लिए 1080 एकड़ के एक जंगल को गोद लेकर उसके विकास के लिए 2 करोंड़ रुपये का अनुदान दिया है। एक्टर ने अपने इस फैसले से साबित कर दिया कि वे केवल फिल्मों में ही समाज की रक्षा करते हैं बल्कि वे अशल जिंदगी में भी अपने लोगों के लिए एक रक्षक के रुप में काम करते हैं।

1080 एकड़ भूमि गोद ली

जानकारी के मुताबिक, नागार्जुन ने जिस जंगल को गोद लिया है वह चेंगिचेरला वन ब्लॉक हैदराबाद वारंगल राजमार्ग पर उप्पल-मेडिपल्ली क्षेत्र में स्थित है। यह पूरी भूमि 1682 एकड़ की है जिसमें से 1080 एकड़ जमीन एक्टर ने गोद ली है। बताया जा रहा है कि बाकी जमीन पर शहरी पार्क विकसित किया जाएगा।

इस बात की जानकारी सुपरस्टार नागार्जुन ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये दी। उन्होंने लिखा कि, ‘मुख्यमंत्री केसीआर गारु को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि एएनआर अर्बन पार्क के लिए अक्किनेनी परिवार ने चेंगिचेरला वन क्षेत्र को गोद लिया है और इसकी नींव रखी है।’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एएनआर अर्बन पार्क के शिलान्यास को लेकर आयोजित किए गए कार्यक्रम में नागार्जुन अपने परिजनों के साथ शामिल हुए थे। इनमें उनके बेटे नागा चैतन्य, निखिल और अन्य सदस्य शामिल थे। इसके अलावा क्षेत्र के सांसद संतोष कुमार ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की।

‘ग्रीन इंडिया चैलेंज’

नागार्जुन ने सांसद संतोष कुमार द्वारा शुरु किए गए ग्रीन इंडिया चैलेंज नामक अभियान के विषय में जानकारी देते हुए बताया कि संतोष सिंह ने राज्य और देश में पर्यावरण को पर्यावरण के अनुकूल और पर्यावरण को स्वच्छ बनाने के लिए ग्रीन इंडिया चैलेंज कार्यक्रम शुरू किया है। इस कार्यक्रम में मैंने बाग लिया और पौधे भी लगाए।

वहीं, संतोष कुमार ने इस विषय में बात करते हुए कहा कि, ‘ये अर्बन पार्क नागेश्वर राव के नाम पर बन रहा है तथा यहां के खाली क्षेत्रों में एक लाख पौधे लगाए जाएंगे’।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.