Breaking News

सोनू सूद ने किया बड़ा खुल्लासा, मसीहा वाली इमेज की वजह से अब नही मिल रहे निगेटिव रोल,

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक सोनू सूद को शायद ही कोई होगा जो नही जानता होगा.सोनू सूद एक बेहतरीन एक्ट्रेस के रूप में जाने जाते हैं.और इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है.और सोनी सूद ज्यादातर फिल्मों। में विलेन का रोल निभाते हुए नजर आते हैं.और इन्होने अपने नेगेटिव रोल के कारण बॉलीवुड की दुनिया में एक अलग ही पहचान बनाई है.सोनू सूद एक बहुत ही दरियादिल इंसान है.जब देश के लोग लॉकडाउन जैसी समस्या से जूझ रहे थे.तब सोनू सूद की दरियादिली सबके सामने आई थी.उन्होंने लॉक डाउन में कई सारे परिवारों की मदद की .और अपनी दरियादिली दिखाते हुए बहुत से लोगों के लिए सामने भी आए.

COVID महामारी में की लोगों की मदद


बात दें की सोनू निगम ने COVID महामारी के दौरान बहुत से बेसहारा लोगों की मदद की.और उन्होंने बहुत से लोगों को उनके गांव पहुंचाया.जब लोग COVID महामारी से जूझ रहे थे और लोगों के पास खाने के लिए कुछ भी नही था .तब सोनू और उनकी टीम ने मिलकर लोगों को खाना मुहहाया कराया.और उनकी सारी जरूरतों को पूरा किया.

नही मिल रहे नेगेटिव रोल


सोनू निगम ने महामारी के दौरान बहुत सारे लोगों की मदद की और इस वजह से उनकी इमेज मसीहा वाली बन गई.है और उन्हें फिल्म में नेगेटिव रोल ऑफर नही हो रहे है.मीडिया से बात करते हुए सोनू ने कहा की कौन एक मसीहा वाली इमेज को नेगेटिव रोल करने के लिए देगा.उन्होंने कहा की मेरी नेगेटिव वाले रोल अब मेरी मसीहा वाली इमेज के कारण बदलाव किए जा रहे हैं.और अब मेरी मसीहा वाली छवि परदे पर दिखाई दे सके.

सोनू आज कल क्या कर रहे है.


सोनू आज कल एमटीवी का शो रोडीज में बतौर होस्ट में नजर आ रहे हैं.बता दें की रोडीज की शूटिंग साउथ अफ्रीका में पूरी हो चुकी है.और सोनू सूद अपने किरदार में बेहतरीन नजर आ रहे हैं.बता दे की अब तक शो को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है.और इस शो में सोनू सूद को काफी पसंद किया जा रहा है.वहीं सोनू सूद ने इस शो के बारे में बताया की मैं इस तरह के शो को करने के लिए काफी उत्सुक था.और मैने जीवन में कभी सोचा भी नही था की मैं इस तरह के शो को कभी करूंगा.हालाकि बचपन से मुझे डेयरिंग वाले शो करने बहुत पसंद है.उन्होंने आगे बताया की जब मैं छोटा था तो मुझे लोगों की समस्या हल करना काफी अच्छा लगता था.और मैं अपने बच्चों के दिनो मे ये सब चैलेंजेस लिया करता था.

फैंस पूछते हैं अजीबो गरीब सवाल
सोनू ने मीडिया से बात करते हुए बताया की सोशल मीडिया पर फैंस मुझसे अजीबो गरीब सवाल पूछते हैं.उन्होंने कहा की सोशल मीडिया पर कई बार लोग मुझसे उम्मीद लगाए हुए होते है। की मैं लोगों के लिए दारू का ठेका खोलूंगा.कई लोग चाहते हैं की मैं उनकी पत्नी से मिलूं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.