Breaking News

अद्भुत! देसी जुगाड़ से तैयार की बुलेट, न सर्विस की टेंशन और न ही पेट्रोल की झंझट

आधुनिकता के इस दौर में सोशल मीडिया प्रख्यात होने का एक ऐसा साधन बन चुका है जिसका इस्तेमाल आज आम नागरिकों से लेकर बड़े-बड़े नेता तक करते हैं. ऐसे में रोजाना कोई न कोई वीडियो इन सोशल प्लेटफॉर्म्स पर वायरल होता है जिसकी वजह से लोगों का मनोरंजन होता है। आज हम आपको एक ऐसी ही वीडियो के विषय में बताने जा रहे हैं जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रखा है।

दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स बुलेट चलाता सड़क पर दिख रहा है। वह बड़ी मस्ती में बुलेट चलाता हुआ जा रहा है। अब आप सोंच रहे होंगे कि इसमें ऐसा क्या खास है जो यह वीडियो वायरल हो रहा है।

देसी जुगाड़ से तैयार की बुलेट

viral desi jugaad bullet

बता दें, पहली नज़र में इस वीडियो को देखने पर यही लगता है कि यह शख्स आराम से बुलेट चला रहा है लेकिन ध्यान से देखने पर पता चलता है कि वह इस बुलेट को पायडल मारकर चला रहा है। जानकारी के मुताबिक, इस शख्स ने अपनी साइकिल को बुलेट की तरह मोडिफॉई करवा लिया है। इससे उसे न ही पेट्रोल के खर्चे के विषय में सोंचना पड़ रहा है न ही इसकी सर्विस की चिंता हो रही है।

हर्ष गोयंका ने साझा किया वीडियो

मालूम हो, देसी जुगाड़ से तैयार इस नई तरीके की रॉयल इनफील्ड बुलेट को चलाते हुए एक शख्स मस्ती में झूमता हुआ सड़क पर जा रहा था तभी किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब इस वीडियो को भारत के सफलतम उद्योगपतियों में से एक हर्ष गोयंका ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया है। उनके द्वारा शेयर की गई इस वीडियो को 92 हज़ार से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि 3 हज़ार से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो इन दिनों काफी धूम मचा रहा है।

गौरतलब है, युवाओं में बुलेट का क्रेज काफी देखने को मिलता है। हालांकि, इसके महंगे दामों की वजह से इसे हर कोई नहीं खरीद पाता है। यही कारण है कि इस व्यक्ति ने अपनी साइकिल को ही बुलेट में तब्दील कर दिया। इसके लिए सबसे पहले इसने साइकिल की गद्दी की जगह पर बुलेट की गद्दी फिट की। इसके बाद हैंडल पर बुलेट का हेड और पेट्रोल टंकी फिट कर दी। इसके पीछे बुलेट के जैसी दिखने वाली लाइट लगा दी। उसके इस देसी जुगाड़ से तैयार हो गई बुलेट।

About Editorial Team

Check Also

1800 करोंड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ यदाद्रि मंदिर, दरवाजों पर लगा है 125 किलो से अधिक सोना

साउथ इंडिया के मंदिरों की बात ही निराली होती है। यहां के लोगों में ईश्वर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.