Breaking News

अश्नीर ग्रोवर ने बदल दी इस कंटेस्टेंट की ज़िदगी, सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल

टीवी का मशहूर शो शर्क टैंक आज या किसी परिचय का मोहताज नहीं है इस शो ने बहुत से लोगों का दिल जीता है और अपनी कामयाबी के झंडा गाड़ दिया है .तरह-तरह की बिजनेस आइडियाज हमें इस शो में देखने को मिलते हैं तो वहीं अगर इस शो को जज करने वालों की बात करें तो उन्होंने अपने दम पर करोड़ों की कंपनी खड़ी की है. आज शार्क 10 को भारत में बहुत प्यार मिलता है और लोग इसे काफी ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि इसमें हमें हर दिन नई नई बिजनेस आइडियाज देखने और समझने को मिलते हैं.इस शो के फर्स्ट सीजन में भी लोगों के दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी और अब यह शो फिर से एक बार वापसी करने जा रहा है. खासकर अशनीर ग्रोवर अनुपम मित्त अमन गुप्ता, पियूष बंसल, नमिता थापड़, विनीता सिंह और गजल अलग जैसे नाम खूब चर्चा में रहे थे.

अशनीर ग्रोवर ने बदल दी जिंदगी

दर्शक टैंक के शो में एक कंटेस्टेंट थे जिनका नाम राखी पाल था. अब राखी पाल ने अशनीर ग्रोवर को सोशल मीडिया के माध्यम से धन्यवाद दिया है. बता दें कि राखी पाल एक बेहद ही रूढ़वादी परिवार से हैं. और उन्होंने अपनी कंपनी के स्टार्टअप के लिए शाह टाइम जैसे शो करो किया था और उनकी कंपनी का नाम इवेंटबीप है और इनकी कंपनी में अश्नीर ग्रोवर अमन गुप्ता और पीयूष बंसल ने इन्वेस्टमेंट भी किया है.

भावुक हुए थे जज

बता दें कि राखी पाल की कहानी सुनने के बाद शार्क टैंकेज आज काफी भावुक हो गए थे और उन्होंने 10 लाख का इन्वेस्टमेंट किया था. लेकिन ग्रोवर ने 10 लाख इन्वेस्ट करने के बाद भी उनके शेयर्स को खरीद लिए जिससे उन्हें और ज्यादा मदद मिल सके.

आशनीर ने शेयर किया

बता दे की अश्निर ने सोशल मीडिया पर एक अपडेट शेयर किया है और उन्होंने लिखा कि कैसे राखी पाल ने उनका शुक्रिया अदा किया है और वह अपने परिवार वालों से मिल गई हैं. वही राखी ने अश्रीर का धन्यवाद करते हुए लिखा की डियर आशीष सर आपने जो किया वह पैसों से कहीं ज्यादा मायने रखता था और आप कई लोगों के लिए प्रेरणा है और मेरे लिए तो आप हीरो से कम नहीं है. आप की दरियादिली की वजह से मेरा परिवार मुझे वापस मिल गया आपका मैं जितना भी शुक्रिया अदा करूं मेरे लिए कम ही होगा.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *