Breaking News

शार्क टैंक के जज अश्नीर ग्रोवर ने किया खुलासा, कहा शार्क टैंक में काम करने के नहीं मिले एक भी रूपये

सोनी टीवी का मशहूर शो शर्क टैंक आज या किसी परिचय का मोहताज नहीं है इस शो ने बहुत से लोगों का दिल जीता है और अपनी कामयाबी के झंडे गाड़ दिया है तरह-तरह की बिजनेस आइडियाज हमें इस शो में देखने को मिलते हैं तो वहीं अगर इस शो को जज करने वालों की बात करें तो उन्होंने अपने दम पर करोड़ों की कंपनी खड़ी की है. आज शार्क 10 को भारत में बहुत प्यार मिलता है और लोग इसे काफी ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि इसमें हमें हर दिन नई नई बिजनेस आइडियाज देखने और समझने को मिलते हैं.

इस शो के फर्स्ट सीजन में भी लोगों के दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी और अभी अशोक फिर से एक बार वापसी करने जा रहा है. खासकर अशनीर ग्रोवर अनुपम मित्त अमन गुप्ता, पियूष बंसल, नमिता थापड़, विनीता सिंह और गजल अलग जैसे नाम खूब चर्चा में रहे थे. और बता दें कि शार्क टैंक को लेकर एक बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. और शो के जज ने बताया कि उन्हें शो को जज करने के लिए एक रुपए की भी फीस नहीं दी जाती थी. और इस शो का खुलासा और किसी ने नहीं बल्कि इस शो के जज अशनीर ग्रोवर ने किया है. और उन्होंने दावा किया है कि उन्हें शो को जज करने के लिए 1 रूपये भी नहीं मिलते थे.

लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में दिया स्पीच

बता दें कि पंजाब में स्थित लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में अशनीर ग्रोवर एक स्पीच दे रहे थे और उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें शासन के लिए लाख रुपए तो छोड़ 1 रुपए भी नही मिलते थे. उन्होंने और शो के जज के बारे में चुप्पी तोड़ी है लेकिन अपने बारे में बताया कि उन्हें एक भी शो के एपिसोड के लिए कोई भी पैसे भुगतान नहीं किया जा रहे थे. अशनीर ग्रोवर ने बताया कि उन्होंने सिर्फ इस शो को इसलिए किया ताकि वाह लोकप्रियता हासिल कर सके.

शार्क टैंक शो के बारे में खोले कई राज

बजाने की अशनीर ग्रोवर शार्क टैंक शो के बारे में कई सारे खुलासे किए और कई सारी बातों से पर्दा उठाया उन्होंने बताया कि वह इस शो में दिन रात मेहनत से काम करते थे. और उन्होंने एक बंधुआ मजदूर की तरह काम किया इसके बदले उन्हें कोई भी पैसा नहीं मिला हालांकि इस बात की खबर उड़ाई गई थी कि उन्हें एक शो के लिए 10 लाख रुपए मिल रहे हैं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था यह सब अफवाहें थी

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.