Breaking News

बुरी आदतों के शिकार हैं शाहरुख खान , एक दिन में कर जाते हैं इतने सारे सिगरेट का सेवन

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान बॉलीवुड में एक अलग ही बादशाह याद रखते हैं. एक से बढ़कर एक फिल्म में काम करने वाले शाहरुख खान आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. उन्होंने बॉलीवुड में अपना नाम अपनी मेहनत के दम पर बनाया है बता दें कि शाहरुख खान एक साधारण परिवार से आते हैं इसके बावजूद भी उन्होंने बॉलीवुड में अनेकों काम किया है. शाहरुख खान की आज पूरी दुनिया में फैन फॉलोइंग है.

और इतना ही नहीं दुबई का इन है ब्रांड एंबेसडर जी बना दिया गया है शाहरुख जब भी किसी फिल्म में काम करते हैं .तो इनके फिल्म दर्शकों को को पसंद आती है और उनके फैंस इन की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं. बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी कई फिल्मों में काफी शानदार किरदार निभाए हैं और उनके किरदार को आज है. याद रखा जाता है शाहरुख खान आज करोड़ों अरबों के मालिक हैं .और उनका लाइफस्टाइल भी काफी लग्जरी है बता दें कि शाहरुख करोड़ों के बंगलों में रहते हैं और लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं.

100 सिगरेट और 30 कप कॉफी

बता दें कि अपने मेहनत के दम पर बॉलीवुड में नाम कमाने वाले शाहरुख आज सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरते हैं. और उनकी सिगरेट पीने की आदत काफी चर्चाओं में रहती है शाहरुख ने एक इंटरव्यू में हिस्सा लिया और अपने लाइफ के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि वह दिन भर में 30 ब्लैक कॉफी और 100 सिगरेट भी जाया करते हैं .उन्होंने बताया कि कभी-कभी तो मुझे याद भी नहीं रहता कि मैं घर से नाश्ता करके निकलता हूं. कभी-कभी मुझे पानी पीने का भी याद नहीं रहता और मैं अपने बॉडी को ध्यान भी नहीं दे पाता हूं लेकिन दिन की 30 ब्लैक कॉफी और 100 सिगरेट के बाद भी मैं अपनी बॉडी को मेंटेन में रखता हूं और मेरे पास आज भी सिक्स एब्स है.

शाहरुख का वर्कफ्रंट

शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन्होंने साल 2018 में आई फिल्म जीरो में बतौर एक्टर मुख्य भूमिका निभाई थी. और या फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रहे थे बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आई थी इसके बावजूद भी आप बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी.

शाहरुख खान की आगमी फिल्म

बता दें कि शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. और यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में देखने को मिल सकती है. और इस दिल में दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी इंतजार है.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.