Breaking News

संजय दत्त की बेटी इकरा ने KGF 2 देखने से किया इनकार,संजू ने बताई बड़ी वजह

बॉलीवुड के संजू बाबा हाल ही में आई 14 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म KGF 2 में नजर आए हैं.इन्होंने इस फिल्म में आधीरा का जबरदस्त किरदार निभाए है.बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके संजू बाबा को लोग बहुत प्यार देते हैं.और लोग उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित नजर आते है. वहीं इन दिनों फिल्म KGF 2 ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर धमाल कर दिया है.और फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

तीन भाषा में रिलीज हुई यह फिल्म एक्शन से भरपूर है.और कांड सुपरस्टार यश इस फिल्म में बतौर रॉकी का किरदार निभाया है.फिल्म में यश अहम भूमिका में है.बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई फिल्म को दर्शक काफी पसंद की रहे है.और KGF 2 को शानदार रेटिंग भी मिल रही है.वहीं बॉलीवुड के संजू बाबा भी आधीरा के रोल में शानदार काम किया है .और लोग संजय दत्त के रोल को काफी पसंद कर रहे हैं.इस फिल्म में संजू यश के साथ लड़ते हुए भी नजर आए हैं.

इकरा ने इस फिल्म को देखने से किया इनकार

बता दें की संजू बाबा की बेटी यानी इकरा दत्त को लेकर संजय ने बड़ा खुलासा किया है.एक इंटरव्यू का हिस्सा बने संजय दत्त ने इस फिल्म को लेकर एक खुलासा करते हुए कहा की मेरी बेटी इस फिल्म को देखने से मना कर दिया है.उन्होंने इस बात की वजह बताते हुए कहा की मैं जब किसी फिल्म में काम करता हूं तो मेरी बेटी यह सवाल करती है की पापा आप इस फिल्म में जिंदा हैं या मर गए.अगर मैं कोई भी फिल्म में मार जाता हूं .तो मेरी बेटी इकरा उस फिल्म को नही देखती है.

बेटे शाहरान फिल्म को लेकर रहते हैं उत्सुक

जहां एक तरफ बेटी इकरा ने इस फिल्म को देखने से मना कर दिया है तो वहीं संजय दत्त के बेटे शाहरान ने इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता दिखाई है.शाहरान अपने पिता की कोई भी फिल्म को मिस नहीं करते है.वहीं संजय दत्त ने अपने बेटे को लेकर बताया की वह इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है.और वह अपने दोस्तों संग इस मूवी को लेकर खूब तारीफ भी कर रहा है.

परिवार है संजू की ताकत

दरअसल जब संजू KGF 2 की शूटिंग कर रहे थे तब वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का सामना कर रहे थे.फिलहाल वे अपनी बीमारी को मात दे चुके हैं.और अब संजू पूरी तरह से फिट हैं.और हो भी क्यों न फैंस की दुआएं जो संजू के साथ है. वहीं एक इंटरव्यू में संजू ने अपने परिवार को ताकत बताते हुए कहा की मैं बहुत लकी हूं की मेरी मान्यता जैसी पत्नी और दो बच्चे हैं.जो मुझे काफी सपोर्ट करते हैं. वहीं इस फिल्म में रवीना टंडन रमिका सेन की भूमिका में नजर आई है और इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रूपया छाप लिए है.फैंस को उम्मीद हैं की kgf पार्ट 1 की तरह दूसरा पार्ट भी काफी हिट होगा.बता दें की kgf 1 ने 250 करोड़ की कमाई की थी.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.