Breaking News

समांथा प्रभु की वह पांच फिल्में, जिसने बना दिया उन्हें सुपरस्टार

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा आज किसी परिचय की मोहताज नही है.इन्होंने साउथ सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और अपने दम पर कई फिल्मों। को हिट किया है. सामंथा प्रभु की गिनती आज सुपरस्टार में होती हैं.और इन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर और भाषा की बैरियर तोड़ते हुए पूरे देश में अपनी फैन फॉलोइंग बनाई है.समनथा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 से की थी.और इसके बाद उन्होंने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नही देखा .और आज साउथ सिनेमा की बहुत बड़ी स्टार के रूप में जानी जाती हैं.और आज के इस लेख में हम समांथा की वह 5 फिल्मों के बारे में जानेंगे जिन्होंने समांथा को आज सुपर स्टार बना दिया है.

ओह बेबी

साल 2014 में आई फिल्म ओह बेबी एक रीमेक फिल्म थी.और यह कोरिया की मूवी मिस ग्रेनी की रीमेक है.और इस फिल्म में दिग्गज एक्ट्रेस लक्ष्मी ने 70साल की बुढ़िया का रोल निभाया था.और इस फिल्म की कहानी यह है की 70 साल की बुढ़िया एक स्टूडियो में फोटो क्लिक करवाने जाती है.और फोटो खिंचवाते समय यह 70 साल की बुढ़िया 24 साल की हो जाती है.और इस 24 साल की महिला का किरदार सामंथा ने निभाया था.और इस फिल्म ने 24 करोड़ रुपए की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की थी.

आ आ

बता दें की सामंथा की यह एक शानदार फिल्म है.और इस फिल्म में रोमांटिक की कोई कमी नही है.इस फिल्म में सामंथा ने अनसूया रामालिंगम का रोल प्ले किया है.और यह महिला काफी कठोर होती है.और अपने गांव में वह अपनी चाची को देखने के लिए जाती है.तभी उसे गांव में एक शेफ से प्यार हो जाता है.और इस फिल्म ने करीब 75 करोड़ की मोटी कमाई की थी.

मनम

मनम फिल्म से ही सामंथा प्रभु को इंडस्ट्री में एक अलग पहचान मिली थी.और इस फिल्म में सामंथा के साथ साथ नागा अर्जुन नागा चैतन्य लीड रोल में नजर आए थे.इस फिल्म में सामंथा प्रभु ने शानदार काम किया था.और उनके फैंस इस फिल्म को आज भी याद करते हैं.

ईगा

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को एक अलग ही पहचान मिली थी.और इस फिल्म ने अच्छा खास नाम कमाया था.और इस फिल्म में साउथ के 2 बड़े दिग्गज नानी और सुदीप भी नजर आए थे.और फिल्म में सामंथा ने बिन्दु का किरदार निभाया था.और यह वही फिल्म है जिसे बॉलीवुड के मक्खी के नाम से रीमेक बनाया गया था.

ये माया चेसावे

दरअसल इस फिल्म से ही सामंथा ने अपने करियर की शुरुआत की थी.और इस फिल्म में सामंथा के साथ नागा चैतन्य लीड रोल में नजर आए थे.ये फिल्म पूरी तरह से रोमांटिक ड्रामे पर आधारित थी.फिल्म में नागा चैतन्य ने एक हिंदू लड़के का किरदार निभाया था.जो इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था.लेकिन इसे फिल्म डायरेक्टर बनने में रुचि थी. बता दें की 10 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म ने 15 करोड़ का बिजनेस किया था.और यह फिल्म हिट हुई थी.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.