Breaking News

तो आखिर कौन होगा सलमान की 2300 करोड़ की संपत्ति का मालिक ,सलमान ने किया खुलासा

बॉलीवुड के दबंग खान और बजरंगी भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान को आज शायद ही कोई होगा तो नहीं जानता होगा सलमान अपने फिल्मों को लेकर ज्यादातर चर्चा में बने रहते हैं सलमान का कॉन्ट्रोवर्सी से काफी ज्यादा लगाओ है और उन्हें बॉलीवुड में कॉन्ट्रोवर्सी के लिए ही जाना जाता है सलमान खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है बता दें कि सलमान खान की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज करते हैं और दर्शक उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं.

सलमान खान अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में नाम बनाया और आज वह बॉलीवुड में गॉडफादर की भूमिका में नजर आते हैं कहते हैं जिस एक्टर एक्ट्रेस के सर पर हाथ है तो उसका बेड़ा पार हो जाना है . बता दें कि अरबों की संपत्ति के मालिक सलमान खान आज भी अपने परिवार के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं और यह घर उनका काफी छोटा है.

लेकिन सलमान ऐसा मानते हैं कि उन्होंने बचपन से ही इस घर में यादें बितायीं.और वह अब यही रहना चाहते हैं रहना चाहते हैं. सलमान खान एक बेहद सिंपल लाइफ स्टाइल जीते हैं वहीं अगर उनकी बात करें तो उनका प्रोडक्शन हाउस भी है जो सलमान खान फिल्म्स के नाम से जाना जाता है. वही बात अगर बिजनेस की करें तो सलमान खान बीइंग हुमन जैसी कंपनी चलाते हैं और इस कंपनी का ज्यादातर प्रॉफिट वह चैरिटी में दान कर देते हैं बता दें कि सलमान खान एक बहुत ही मजे हुए एक्टर हैं और इनकी दरियादिली बॉलीवुड में हर कोई जानता और पहचानता है.

2300 करोड़ के हैं मालिक

बता दें कि सलमान खान फिल्मों से तो करोड़ों कमाते हैं. साथ ही वाह विज्ञापन से भी करोड़ों रुपए की कमाई करते हैं. बता दे की एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान की कुल संपत्ति 2300 करोड़ रूपया की है. सलमान खान आज 56 वर्ष के हो गए हैं और वह इंडस्ट्री में 34 साल से काम कर रहे हैं ऐसे में उनकी संपत्ति दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है बता दें कि सलमान खान एक रियलिटी शो होस्ट करने का करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं.

एक इंटरव्यू में किया खुलासा

बता दें कि एक इंटरव्यू में सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया था कि अगर उनकी शादी नहीं होती है तो उनकी कमाई ऐसे लोगों में जाए जो गरीब हैं और मोहताज हैं जो मेडिसिन लेने के लिए भी पैसा नहीं जुटा पा रहे हैं सलमान ने इस बात की जानकारी एक इंटरव्यू में दिए थे और उन्होंने बताया था कि मेरी कोई संपत्ति का आधा हिस्सा चैरिटी में चला जाएगा आपको बता दें कि सलमान खान एक दरिया दिल इंसान हैं और वाह लोगों के लिए बीइंग हुमन के नाम से चैरिटी भी चलाते हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.