Breaking News

सलमान ने बताई कुंवारे रहने की असली वजह, ठहराया परिवार को जिम्मेदार

हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता सलमान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से देश-दुनिया के लाखों-करोंड़ों दर्शकों का दिल जीत रखा है। उनकी फिल्में बॉक्सऑफिस पर रिलीज़ से पहले ही सुपरहिट हो जाती हैं।

एक्टर अक्सर अपनी शादी के मुद्दे को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हर कोई जानने के लिए उत्सुक रहता है कि सलमान आखिर कब शादी के बंधन में बंधेगे? फैंस उन्हें सात फेरे लेते हुए देखने के लिए पलके बिछाए बैठे रहते हैं। लेकिन सलमान हैं कि 56 साल की उम्र क्रॉस करने के बावजूद कुंवारे रहने की जिद लिए बैठे हैं। इस बात से तो आप सब वाकिफ ही हैं सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर के दौरान आधा दर्जन से अधिक अभिनेत्रियों संग रिश्ते बनाए हैं। हालांकि, उनका एक भी रिश्ता शादी के मंडप तक पहुंचने में कामयाब नहीं हुआ।

संगीता बिजलानी संग टूटी शादी

कहा जाता है कि एक वक्त था जब सलमान संगीता बिजलानी संग शादी करने के लिए व्याकुल हुए जा रहे थे। दोनों की शादी के कार्ड्स तक छप गए थे लेकिन फिर दोनों के बीच ऐसा मतभेद हुआ जिसके बाद उनकी शादी भी टूट गई और यह रिश्ता होते-होते रह गया। मालूम हो, संगीता के अलावा एक्टर के अन्य अभिनेत्रियों के साथ भी संबंध रहे हैं। हालांकि, उनके ये रिश्ते कभी मुकम्मल नहीं हुए। इन अभिनेत्रियों में सोमी अली से लेकर ऐश्वर्या बच्चन तक सब शामिल हैं।

क्यों नहीं करना चाहते शादी?

अक्सर इंटरव्यूज़ में जब सलमान खान से उनकी शादी को लेकर सवाल किया जाता है तो वे इन सवालों को टालते नज़र आते हैं। वे अक्सर ऐसे सवालों से मुंह छिपाने की कोशिश करते हैं जबकि भाईजान के फैंस इस सवाल का जवाब जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। एक बार एक इंटरव्यू में सलमान ने शादी न करने की वजह का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि आखिर क्यूं वे शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहते।

दरअसल, एक्टर को डर लगता है कि शादी के बाद अगर वे अपनी वाइफ को उतना टाइम न दे सके तो उनकी शादी टूटने की कगार पर पहुंच जाएगी। वहीं, अगर शादी के बाद वे अपनी फैमिली को टाइम न दे सके तो वे अपने परिवार से दूर हो जाएंगे। इसलिए सलमान शादी से दूरी बनाए रखने की कोशिश करते हैं।

टाइगर 3 में आएंगे नज़र

वर्कफ्रंट की बात करें, आखिरी बार एक्टर को उनकी सुपर-डुपरहिट फिल्म अंतिम में देखा गया था। अब बहुत जल्द एक्टर टाइगर 3 में नज़र आएंगे। इस फिल्में में उनके साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ भी नज़र आएंगी।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *