Breaking News

अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखी जा सकती है फिल्म कश्मीर फाइल्स और RRR

बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म कश्मीर फाइल्स काफी विवादों में रही इस फिल्म में खूब सुर्खियां बटोरी बता दे कि आप फिल्म कश्मीरी पंडित पर हुए नरसंहार को बयां करती है. इस फिल्म में विवेक अग्निहोत्री ने अपनी जान तक फूंक दी है. और फिल्म को हिट बनाने के लिए काफी मेहनत की बता देगी कम बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ते हुए नजर आई है. इस फिल्म के आगे अच्छी-अच्छी फिल्में फीकी पड़ गई बता दें कि इस फिल्म में अनुपम खेर के साथ-साथ बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार भी शामिल है. लेकिन इस फिल्म को जिन लोगों ने थिएटर में नहीं देखा है उन लोगों के लिए खुशखबरी आ गई है दरअसल फिल्म द कश्मीर फाइल ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. और इसकी खबर आते ही दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. स्पेंस अब इस फिल्म को ओटीटी पर भी देख सकते हैं.

बता दें कि द कश्मीर फाइल्स और फिल्म RRR बॉलीवुड की दो सबसे बड़ी मूवी इस साल साबित हुई है. इस फिल्म में अच्छी खासी कमाई की है बात अगर RRR की करें तो इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ से अधिक फिल्म की कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. बता दें कि इस फिल्म में साउथ के दो बड़े दिग्गज अभिनेता जूनियर एनटीआर और रामचरण मुख्य किरदार में नजर आए हैं. वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन ने भी इस फिल्म में अहम रोल किए हैं.

फिल्म RRR ओटीटी पर देख सकते हैं.

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म अब 20 मई से नेटफ्लिक्स और जी 5 पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि दर्शकों को फिल्म के एचडी पर रिलीज होने की उम्मीद नहीं थी. लेकिन यह फिल्म अब दर्शकों के बीच ओटीटीपर जल्द ही नजर आएगी.

द कश्मीर फाइल्स अब ओटीटी पर

बता दें कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स का बजट काफी कम था. और दर्शकों ने इसे इतना प्यार दिया कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट हो गई .कम बजट में यह बनी फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई और अभी आप फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 13 मई से देखी जा सकती है.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.