Breaking News

जब ऋषि कपूर ने की थी अपनी मौत की भविष्यवाणी,कहा था उनकी शव को कोई कंधा नही दे पाएगा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार ऋषि कपूर आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया साथ ही अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में अपना लोहा मनवाया. हम आपको बता दें ऋषि कपूर आज ही के दिन 67 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए.बता दें की दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के बेटे थे.और भाई रणधीर कपूर से छोटे और राजीव कपूर से बड़े. ऋषि कपूर अपने की गई फिल्मों में अपने अभिनय की वजह से सुर्खियों में आए .बता दें की ऋषि कपूर अपने ज़माने के दिग्गज अभिनताओं में से एक थे.

सोशल मीडिया पर रहते थे सक्रिय

लोग उनके अभिनय को आज भी नहीं भूले हैं.ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते थे.और समय समय पर अपनी तस्वीर साझा करते रहते थे.वहीं ऋषि कपूर कई बार अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में आए.वह हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी के साथ रखते थे.पिता राज कपूर के तरह ही ऋषि ने फिल्मों में खूब नाम कमाया .बता दें की ऋषि कपूर ने पहले ही भविष्य वाणी की दी थी की उनकी अंतिम यात्रा में कोई शरीक नही होगा.

पहले ही कर चुके भविष्यवाणी

दरअसल ऋषि कपूर ने एक ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी साझा की थी कि उनकी अंतिम यात्रा में बहुत कम ही लोग शरीक होंगे ऐसा उन्होंने इसलिए कहा था क्योंकि साल 2017 में जब विनोद खन्ना की मृत्यु हुई तब उनके अंतिम संस्कार में बहुत कम ही लोग पहुंचे थे इस बात को लेकर ऋषि कपूर ने नाराजगी जताई थी और ट्वीट के माध्यम से कहा था कि आजकल के सितारे किस ओर जा रहे हैं मुझे नहीं पता चला कि जब मैं मरूंगा तुम मेरी अंतिम यात्रा में बहुत कम ही लोग शरीक होंगे गौरतलब है कि जब ऋषि कपूर का देहांत हुआ तब देश में लॉकडाउन लगा हुआ था और सारे देशवासी अपने घर की छतों के अंदर मौजूद थे ऐसे में उनका अंतिम संस्कार बहुत कम ही लोगों में हुआ था हम आपको इस बात की जानकारी इसलिए दे रहे हैं क्योंकि ऋषि कपूर का यह अब जाकर जोरों शोरों के साथ वायरल हो रहा है.

जानकारी के लिए बता दें ऋषि कपूर ने महज 3 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था उन्होंने अपने पिता की आई फिल्म श्री 420 में नजर आए थे . उन्होंने इस फिल्म में मशहूर गाने प्यार हुआ इकरार हुआ में नजर आए थे इसके बाद उन्होंने अपने जीवन में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और कामयाबी की बुलंदियों तक जा पहुंचे. ऋषि कपूर और मुख्य भूमिका साल 1970 में आई फिल्म बॉबी नजर आए थे.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.