Breaking News

रश्मिका मंदाना की 5 सुपरहिट फिल्में, इस मूवी से बनी थी नेशनल क्रश

लाखो दिलों को धड़काने वाली रश्मिका मंदाना आज किसी परिचय की मोहताज नही हैं।रश्मिका मंदाना अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं.और लोग इनकी हर अदा के दीवाने हैं. रश्मिका मंदाना अपने हुस्न को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं.उनका एयरपोर्ट्स पर पोज का स्टाइल हो या इंस्टाग्राम पर रील बनाने का उनकी हर अदा पर लोग मरते हैं.रश्मिका मंदाना के आज करोड़ों फॉलोअर्स है.और वह नेशनल क्रश बन चुकी हैं.रश्मिका मंदाना की एक झलक पाने को लोग बेताब रहते है .रश्मिका मंदाना ने एक न सिर्फ साउथ में बल्कि वह हिंदी जगत में भी एक खास पहचान रखती हैं.इन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम बना लिया है.और महज 5 सालों में नेशनल क्रश बन गई है.ऐसे में आज हम इस लेख में बात करेंगे रश्मिका मंदाना की वह टॉप 5 फिल्मों के बारे में.

किरिक पार्टी

रश्मिका मंदाना ने इस फिल्म से अपनी करियर की शुरुआत की.और इस फिल्म में इनके अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया .बता दें यह फिल्म साल 2016 में आई थी.और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी.

भीष्म

रश्मिका मंदाना ने भीष्म मूवी में भी अच्छा कार्य किया.और इस फिल्म में वह पुलिस ऑफिसर की बेटी का किरदार निभाती हैं.इस फिल्म में इनके साथ नितिन मुख्य भूमिका में थे. वहीं नितिन ने इस फिल्म में रश्मिका मंदाना को अपना दिल दे बैठते हैं.भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नही की सकी लेकिन इस फिल्म में रश्मिका मंदाना के काम को काफी सराहा गया था.

डियर कॉमरेड

इस फिल्म में रश्मिका मंदाना बतौर क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी. रश्मिका ने इस फिल्म में साउथ सुपर स्टार देवेरकोंडा के साथ नजर आई थी.इस फिल्म की कहानी में सबसे मुख्य बात यह है की विजय रश्मिका मंदाना की बड़ी बहन से प्यार करते हैं.लेकिन बाद में उन्हें रश्मिका मंदाना से मुहब्बत हो जाती है.

पुष्पा द राइज

इस फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर कमाल मचा दिया रश्मिका मंदाना ने इस फिल्म में श्रवल्ली का किरदार निभाया है.इस साल इस मूवी का क्रेज इतना था की हर किसी की जबान पर इस फिल्म का डायलॉग था.इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड को तोड़ा था.

चमक

साल 2017 में आई फिल्म चमक ने भी अच्छा खासा नाम कमाया था.इस फिल्म में रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आई थी.आपको बता दें कि यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी .और इस फिल्म में रश्मिका के किरदार को काफी सराहा गया था.इस फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ गणेश मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.