Breaking News

रानू मंडल ने गाया ‘काचा बादाम’, यूजर्स बोले- ‘ओम शांति बादाम’

आधुनिकता के इस दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा हथियार बन गया जिससे आप कामयाबी के उस शिखर पर आसानी से पहुंच सकते हैं जहां लोग पहले के ज़माने में वर्षों मेहनत करके भी नहीं पहुंच पाते थे। फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, कू आदि सब ऐसे प्लेटफॉर्म्स हैं जहां यूजर्स अपना टैलेंट दुनिया के सामने रखते हैं और कई बार फेमस हो जाते हैं।

ऐसा ही कुछ पश्चिम बंगाल के निवासी भुबन बादायकर के साथ हुआ है। इन दिनों उनका एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मूंगफली बेंचकर करते हैं गुजारा

बता दें, भुबन मूंगफली बेचकर अपने परिवार का पेट पालते हैं। उन्होंने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक गाना बनाया था। इस गाने का नाम उन्होंने ‘काचा बादाम’ रखा।

हिट हुआ ‘काचा बादाम’

मालूम हो, बंगाली भाषा में मूंगफली को कच्चा बादाम बोलते हैं। इसलिए भुबन ने इस गीत की रचना की थी। इस दौरान उनका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। कुछ ही दिनों में उनका यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि अब यह देश-विदेश में धूम मचा रहा है। लाखों लोग इसपर रील बना रहे हैं। वहीं, भुबन के इस गाने पर रानू मंडल ने भी वीडियो बनाई है। इस वीडियो में वे इस गाने को अपने अंदाज़ में गाती दिख रही हैं।

रानू मंडल ने गाया गाना

ranu mondal gets trolled while singing viral kacha badam song

बता दें, रानू मंडल द्वारा गाए गए काचा बादाम की वीडियो को ‘शाइनी गर्ल’ नाम के पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अब तक उनकी इस वीडियो को 77 हज़ार से अधिक लोग देख चुके हैं।

लोगों को नहीं आ रहा पसंद

गौरतलब है, रानू मंडल की इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूज़र ने उनकी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘ओम शांति बादाम’। वहीं, दूसरे यूज़र ने लिखा ‘ये क्या है’?

फर्श से अर्श पर पहुंची रानू मंडल

बहरहाल, अब बात करते हैं रानू मंडल की। आखिर वे हैं कौन, उनकी इतनी चर्चा क्यों हो रही है…वगैरह…वगैरह…। दरअसल, रानू मंडल एक स्टेशन पर भीख मांगकर अपना गुज़ारा करती थीं। इस दौरान वे गाना भी गाती थीं। साल 2019 में एक युवा इंजीनियर अतींद्र चक्रवर्ती ने उनके गाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेय़र किया था। इस वीडियो में रानू मंडल ‘एक प्यार का नगमा है’ गीत गाते हुए दिख रही थीं। देखते ही देखते उनका यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि साधारण से भी बुरी हालत में जिंदगी गुजारने वाली रानू मंडल स्टार बन गईं।

हिमेश रेशमिया की फिल्म में मिला था मौका

इतना ही नहीं मशहूर बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में गाने का मौका दिया था। उनका यह गाना काफी हिट हुआ था। रातों-रात वे स्टार बन गईं थीं। लेकिन एक बार फिर वे उसी जिंदगी में लौट गईं हैं।

खबरों के मुताबिक, किसी को इस बात की जानकारी नहीं है कि रानू मंडल इन दिनों कहां हैं और क्या कर रही हैं। इस बीच उनके इस वीडियो ने उनकी काफी किरकिरी मचा दी है।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.