Breaking News

कैटरीना बनने वाली थी कपूर खानदान की बहु,करीना ने भी बताया था भाभी

बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी शादी आलिया भट्ट संग रचाई है.और दोनो की शादी पंजाबी रीति रिवाजों के साथ संपन्न हुई.बता दें की रणबीर कपूर की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है.और लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं.और लगभग आलिया के साथ 5 साल डेट करने करने के बाद रणबीर और आलिया ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया.आलिया और रणबीर की जोड़ी बॉलीवुड की ग्लैमर्स जोड़ियों में शुमार हो चुकी है.और लोग अब उन्हें बॉलीवुड के सबसे क्यूटेस्ट कपल के रूप में जानते है.

दीपिका को दिया धोखा


बता दें की रणबीर कपूर का आलिया भट्ट पहले कई बॉलीवुड हसीनाओं के साथ चक्कर चल चुके है.अपने करियर की शुरुआत के समय उनका रिश्ता दीपिका पादुकोण के साथ भी रह चुका है.और दोनो एक दूसरे को काफी पसंद करते थे.और दोनो को एक साथ देखा भी गया है.और फैंस इस जोड़ी को खूब पसंद भी किया करते थे.इसी बीच रणबीर कैटरीना के प्यार में पागल हो गए और उन्होंने दीपिका को धोखा दे दिया.और फिर दीपिका ने भी रणबीर को छोड़ रणवीर सिंह संग शादी रचा ली.

रणबीर और कैटरीना का प्यार


बताए जाता है की रणबीर और कैटरीना की पहली मुलाकात फिल्म अजब प्रेम की गज़ब कहनी के सेट पर हुई.और दोनो ने एक दूसरे से मिलने के बाद एक दूसरे को दिल दे दिया.और दोनो ने एक दूसरे को करीब 6 सालो तक डेट किया.लोग भी यह समझ गए थे की दोनो एक दूसरे के साथ शादी रचा लेंगे और कैटरीना कपूर खानदान की बहु बनते हुए नजर आएंगी.और रणबीर की बड़ी बहन करीना कपूर ने कैटरीना को भाभी तक कह दिया था.

एक शो में बताया कैटरीना को भाभी


बता दें की करीना ने काफी विद करण में भाग लिया था और यहां पर जब करण जौहर ने करीना कपूर से सवाल पूछा की वह एक्ट्रेस कौन सी होगी जिसके साथ आपको रोमांस करने में कंफरटेबल महसूस होगा.तो करीना ने बिना झिझक कैटरीन का नाम लिया और कहा की मुझे भाभी कैटरीना के साथ रोमांस करने में कोई दिक्कत नही होगी.करीना के जवाब देते ही करण जौहर भी सोच में पड़ गए थे.तब ऐसा कयास लगाए जा रहे थे की कैटरीना कपूर खानदान की बहु बन जाएंगी.

6 सालों बाद टूट गया रिश्ता


वहीं कैटरीन और रणबीर का रिलेशनशिप करीब 6 सालों तक चला.और उसके ना दोनो की रिश्ते टूटने की खबर आ गई.और। कैटरीना ने भी रणबीर को अलविदा कह दिया और विकी कौशल संग शादी रचा ली.तो वहीं रणबीर ने भी आलिया संग शादी रचाई.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.