Breaking News

आर माधवन के बेटे ने रच दिया इतिहास,कम उम्र में ही तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

साउथ और बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आर माधवन आज किसी परिचय के मोहताज नही है.उन्होंने साउथ इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड में भी एक से बढ़कर एक धमाकेदार फिल्मों में काम किया है. थ्री ईडियट्स में आर माधवन ने अपनी एक्टिंग से लोगों दिलों में काफी जगह बनाई थी,और इस फिल्म में इन्होंने फरहान की भूमिका निभाई थी,जिसे लोग आज भी याद करते हैं.हाल ही में आर माधवन के बेटे ने भारत के लिए सिल्वर मेडल जीता है.जिसकी वजह से आर माधवन ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपने फैंस और देशवासियों के साथ शेयर किया है.

आर माधवन के बेटे ने जीता सिल्वर मेडल

बात दें की आर माधवन के बेटे वर्षीय वेदांत को बैक्मा से ही स्विमिंग करने का शौक था.और अब वेदांत ने स्विमिंग में बड़ी उपलब्धि हासिल की है.वेदांत ने महज 16 साल की उम्र में ही भारत को सिल्वर मेडल जीता कर पूरे देश का नाम रौशन के दिया.वेदांत ने 10 तैराको के साथ फाइनल में पहुंचे थे .जहा उन्होंने 15.57.86 सेकंड में ही दूसरा अस्थाना अर्जित किया .अब बेटे वेदांत की इस उपलब्धि पर आर माधवन ने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की और वह भूत खुश दिखाई दिए

आर माधवन ने साझा की खुशी

बेटे की इस सफलता पर आर माधवन ने एक ट्वीट लिया है.और उन्होंने लिखा की आप सभी के आशीर्वाद और भगवान की कृपा से आज मेरे बेटे ने कोपेनहेगन में डेनिश ओपन में भारत के लिए रजत जीता.उन्होंने अपने बेटे के कोच का भी शुक्रिया अदा किया और साथ में SFI और ANSA को भी टैग किया.बेटे को इस उपलब्धि पर आर माधवन का सीना गर्व से चौड़ा हो गया और. अब लोग यह जानकारी सुनकर उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.सोविला मीडिया पर माधवन का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड दिग्गजो ने दी शुभकामनाएं

बता दें की ट्वीट में माधवन ने एक वीडियो भी शेयर किया है.जिसमे उन्होंने अपनी विडियोज में उस पल को शेयर किया जब उनका बेटा का नाम रजत पदक के लिए अनाउंस हो रहा था.बता दें की इस प्रतियोगिता मेंअलेक्जेंडर एल ब्योर्न ने तैराकी में स्वर्ण पदक अपने नाम किया जबकि वेदांत ने रजत पदक को अपने नाम किया. वहीं अब बॉलीवुड दिग्गजो भी इस बात के लिए आर माधवन को मुबारकबाद दी रहे हैं.शिल्पा शेट्टी ने माधवन के बेटे के बारे में लिखा की मेरे छोटे बेटे वेदांत को बहुत बहुत बधाई.ईशा देवल ने भी वेदांत के बारे लिखा सुपर बधाई। वहीं अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर और दर्शन कुमार ने ताली बजाते हुए इमोजीस कमेंट किया है.और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.