Breaking News

बेटी के जन्म पर मनाई अनोखी खुशी,1 लाख खर्च कर हेलीकॉप्टर से पहुंचा गांव,लोगों का लगा जमवाड़ा

बेटी घर की लक्ष्मी होती है.और हमारे देश में तो लड़कियों को लक्ष्मी माना जाता है.अगर किसी परिवार में लड़की जन्म लेती है तो उस परिवार के लोग काफी खुश हो जाते हैं.लेकिन आज इस लेख में बात करने जा रहे है एक ऐसे व्यक्ति की इस शख्स के यहां बेटी हुई तो इसने कुछ अजीबोगरीब अंदाज में खुशी मनाई. है दरअसल पुणे में जन्म दिए एक माता पिता ने अनोखे। अंदाज़ में खुशी मानते हुए नजर आएं.और परिवार की पहली संतान को अनोखे अंदाज में घर लाया.

1 लाख खर्च कर लाया किराए का हेलीकॉप्टर

दरअसल जिस बच जन्म हुआ है उनके पिता का नाम विशाल है.और उनके यहां घर में पहली संतान हुई है जिसके कारण वह खुशीव्से झूमते हुए नजर आ रहे हैं.दरअसल जिस बच्ची का जन्म हुआ है उसका नाम राजलक्ष्मी है.और राजलक्ष्मी ने अपनी नानीघर में जन्म लिया है.वहीं इनके पिता विशाल राजलक्ष्मी के नानी घर से अपने गांव लाने में 1 लाख रुपए खर्च कर किराए का हेलीकॉप्टर लिया.

विशाल ने मीडिया से की बात

मीडिया से बात करते हुए विशाल ने बताया की उनके परिवार में कभी बेटी नही हुई है.और इसलिए राजलक्ष्मी के स्वागत के लिए भव्य तैयारी की गई थी.विशाल ने मीडिया से बात करते हुए बताया की एक लंबे अरसे बाद हमारे घर में बेटी पैदा हुई है .और पूरे परिवार में खुशी की लहर है. वहीं राजलक्ष्मी के स्वागत के लिए पूरा गांव इकट्ठा हो गया.पूरा गांव मिलकर राजलक्ष्मी के आने की खुशी मना रहा है.बता दें की राजलक्ष्मी के स्वागत के लिए फूल की थलियां भी सजाई गई थी. वहीं राजलक्ष्मी पर फूल भी बरसाए गए.और हेलीकॉप्टर लैंडिंग के पास कई गांव के लोग यह स्वागत देखने के लिए एक साथ इकट्ठा हुए थे.

विशाल पुणे के रहने वाले हैं.

दरअसल राजलक्ष्मी के पिता महाराष्ट्र के पुणे के रहने वाले हैं.और विशाल के गांव का नाम शेलगांव है.विशाल ने बताई की मैं आज बहुत खुश ही क्योंकि मेरे यह एक लक्ष्मी ने जन्म लिया है.विशाल ने आगे बताते हुए कहा की मैने पहले से ही सोच रखा था की अगर मेरे यहां बेटी पैदा होती है तो मैं उसके लिए कुछ स्पेशल करूंगा.बता दें की विशाल ने 1 लाख रुपए खर्च कर हेलीकॉप्टर से अपनी बेटी राजलक्ष्मी को उसके ननीघर से अपने गांव शेलगाँव लाया था.वहीं भारत में कई गांव। ऐसा है जहां पर बेटियों को उच्च दर्जा दिया जाता है.कहीं पर उनके नाम का पेड़ लगाया जात है तो कहीं पर दानकर्म किए जाते हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.