Breaking News

जब एक कंडोम के विज्ञापन के लिए पूजा बेदी ने की थी सारी हदें पार,लोगों ने सेक्स सिंबल का दिया था नाम

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक पूजा बेदी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है उन्होंने 90 के दौरान एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और अपनी फिल्म को लेकर वह काफी चर्चाओं में रही. लेकिन हम आपको बता दें कि अभिनेत्री पूजा बेदी अपनी फिल्म से ज्यादा अपनी बोल्ड फोटोस के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. अभिनेत्री अपनी फिल्म से ज्यादा अपने विवादों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

शनदार करियर

दिग्गज अभिनेत्री बॉलीवुड में साल 1991 में अपनी फिल्म विषकन्या, से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. मशहूर अभिनेत्री पूजा बेदी ने इस फिल्म के बाद एक विज्ञापन को लेकर काफी चर्चाओं में रही थी. बता दे किया विज्ञापन एक कंडोम का था. और इस विज्ञापन में वह मशहूर मॉडल मार्क रॉबिंसन के साथ नजर आए थे बता दें कि इस विज्ञापन में अभिनेत्री ने हॉटनेस की सारी हदों को पार कर दिया था. जिसको लेकर वह काफी विवादों में आ गई थी इस विज्ञापन को दूरदर्शन जैसे चैनलों ने बैन कर दिया था एक समय ऐसा था जब पूजा बेदी को सेक्स सिंबल तक दे दिया गया था.

पूजा का निजी जीवन

बजाने की पूजा का जन्म 11 मई सन 1970 को मुंबई में ही हुआ था. बात करें अगर पूजा की निजी जीवन के बारे में उन्होंने साल 1994 में फरहान फर्नीचरवाला से शादी रचाई थी लेकिन यह शादी कुछ दिनों बाद टूट गई थी. और साल 2003 आते-आते दोनों का तलाक हो गया था इसके बाद पूजा का लव ट्रायंगल बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ रहा इनमें से आदित्य पंचोली, हनीफ हिलाल,आकाशदीप सहगल, जैसे बड़े चेहरों के साथ नाम जुड़ा. मशहूर अभिनेत्री पूजा मानिक कांट्रेक्टर के साथ शादी रचाई थी. और दोनों अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी खुश नजर आते हैं और टेंस के साथ अपनी फोटोस शेयर करते रहते हैं.

बेटी ने की जिद

बता दें कि एक्ट्रेस फरहान फर्नीचरवाला से तलाक के बाद अभिनेत्री पूजा बेदी ने शादी नहीं की थी वहीं दूसरी ओर उनके एक्स हसबैंड फरहान फर्नीचरवाला ने शादी रचा ली थी और दोनों के एक बेटा हुआ था लेकिन पूजा बेदी की बेटी ने उनके पास आकर कहा कि मम्मी देखो आज पापा ने दूसरी शादी रचा ली है. और दोनों काफी खुश हैं पापा को एक अच्छी लाइफ पार्टनर मिली है और दोनों के एक बच्चा भी हुआ है और इसलिए मम्मी आप भी शादी रचा लो.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.