Breaking News

महाराष्ट्र के सोलापुर में बिका एक रूपया लीटर पेट्रोल, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

हमारा देश आज महंगाई से जूझ है.सिर्फ महंगाई से ही नही बल्कि रोजगार अर्थव्यवस्था जैसे सैकड़ों मुद्दे है जिनसे देश कि जनता निजात पाना चाहती है.वहीं अगर रसोई गैस की बात करें तो इसका मूल्य 1000 तक पहुंच गया है.ऐसे में देश के माध्यम वर्ग और गरीब वर्ग को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.लोगों के पास रोजगार की कमी जिससे वोह अपने खर्चे निकल सके .

पेट्रोल डीजल की लगातार बढ़ रही है कीमत

आज लोगों के पेस रोजगार का कोई साधन नहीं बचा.पहले लोग शहर आकर कुछ काम कर अपने घर का खर्च चलाया करते थे,लेकिन अब अपने घर का खर्च चलाना मुश्किल हो गया है.और लोग पलायन कर रहे हैं.ऐसे में जहां पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं. पेट्रोल देश में करीब 110 रुपए बिक रहा है.और डीजल का रेट चार गुना बढ़ गया है.जिससे लोगों की रोज मर्रा की जिंदगी में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.

लोगों में दिख रहा है आक्रोश

वहीं पेट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतों पर फल सब्जियां यह तक की नींबू भी महंगा हो गया है.सरकार द्वारा बढ़ती महंगाई का लोग विरोध कर रहे हैं.लोगों में महंगाई को लेकर आक्रोश है.लोग सरकार से काफी नारा, दिखाई दे रहे है.और अपना विरोध प्रदर्शन भी कर रहे हैं.और ऐसा ही एक अनोखा विरोध प्रदर्शन महाराष्ट्र के सोलापुर जिले से देखने को मिला. यहां पर एक शख्स ने कुछ अलग ही प्रकार से सरकार के खिलाफ नाराजगी जताई है.

1 रुपए प्रति लिटर बेचा पेट्रोल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती के मौके पर 1 रूपया लीटर पेट्रोल बेचा गया.और सरकार के खिलाफ इस अनोखे प्रदर्शन का आयोजन राहुल सर्वोगड द्वारा किया गया. जहां राहुल ने तेल में लगातार बढ़ोतरी को देख 1 रुपए लिटर पेट्रोल बेचने का फैसला किया मीडिया से बात करते हुए राहुल ने कहा की आज देश में पेट्रोल 110 के पर हो गया है और हम मोदी सरकार की इस महंगाई का कड़ा विरोध करते हैं.इस महंगाई को देखते हुए हमने बाबा साहब की जयंती पर ग्राहकों के लिए एक छोटा सा ऑफर लाएं हैं.बता दें की इस अनोखे प्रदर्शन का आयोजन डॉक्टर अंबेडकर स्टूडेंट्स एंड यूथ पैंथर्स ने किया

500 लोगों को दिया गया 1 रुपए प्रति लिटर

इस अजीबो गरीब विरोध प्रदर्शन का ग्राहक भी लाभ लेते हुए दिखाई दिए.करीब 500 लोगों को 1रुपए प्रति लिटर पेट्रोल मिला.यह खबर सुनकर आस पास के लोगों का पेट्रोल पंप पर हुजूम लग गया.और भीड़ बेकाबू हो गई. अतः प्रशासन की मदद से भीड़ को काबू किया गया. वहीं ग्राहक भी इस अनोखे ऑफर से खुश दिखाई दिए.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.